Shah Rukh से Aamir तक, पीएम नरेंद्र मोदी से मिले बॉलीवुड के सितारे, गांधीजी के विचारों पर की बातचीत

बॉलीवुड
Updated Oct 19, 2019 | 21:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में आमिर, शाहरुख समेत कई स्टार्स नजर आए।

shahrukh khan amir khan with pm narendra modi
shahrukh khan amir khan with pm narendra modi 
मुख्य बातें
  • आमिर, शाहरुख समेत कई स्टार्स इस कार्यक्रम नजर आए
  • गांधी जी से जुड़े इस कार्यक्रम में आमिर खान खास सुझाव देते दिखें
  • इस दौरान शाहरुख, आमिर, कंगना और एकता कपूर ने वीडियो जारी किया है

हाल ही में महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष को लेकर प्रधानमंत्री आवास पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में कला और सिने जगत की दुनिया से कई बॉलीवुड स्टार्स को आमंत्रित किया था। कार्यक्रम में शाहरुख खान से लेकर आमिर खान जैसे कई बॉलीवुड स्टार नजर आए। हाल ही में इस कार्यक्रम की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जहां स्टार्स महात्मा गांधी के विचारों पर बात करते नजर आए। 

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गांधी के विचार सादगी के पर्याय हैं। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के विचार व्यापक हैं। ऐसे में कला की शक्ति अपार है और हमारे राष्ट्र के लिए कला की इस भावना को अपनाना आवश्यक है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए फिल्म और टेलीविजन की दुनिया के कई लोग महान काम कर रहे हैं।

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने बॉलीवुड स्टार्स को डांडी में बने गांधी म्यूजियम घूमने की अपील की। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री सिनेमा जगत के ज्यादातर स्टार्स से मुलाकात की। 

 

 

 

 

वहीं इस कार्यक्रम में आमिर खान ने कहा -महात्मा गांधी के विचारों को प्रचारित करने के लिए पीएम मोदी के प्रयासों की मैं सराहना करता हूं। कला से जुड़े होने के नाते हम बहुत कुछ कर सकते हैं। मैं पीएम मोदी को भरोसा दिलाता हूं कि हम इस दिशा में कुछ करने का प्रयास करेंगे। बता दें कि कई बॉलीवुड स्टार ने प्रधानमंत्री के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में स्टार्स काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

 

 

इस कार्यक्रम से लगातार कई तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं। बता दें कि आमिर खान और शाहरुख खान का एक वीडियो भी पीएमओ ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें दोनों ऐक्टर पीएम मोदी की पहल की सराहना कर रहे हैं। इसके अलावा  एकता कपूर, कंगना रनौत ने भी वीडियो के जरिए पीएम मोदी की पहल की तारीफ की है। कंगना रनौत ने कहा कि वह ऐसे पहले पीएम हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को इस तरह से महत्व दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर