ब्रह्मास्त्र फिल्म के शुरुआती 20 मिनट में हो जाएगी शाहरुख खान के किरदार की मौत, बुरी शक्तियों के बीच नागार्जुन इस तरह बनेंगे ब्रह्मास्त्र के रक्षक 

Brahmastra Story Shah Rukh Khan's Character To Die After First 20 Minutes: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की यह फिल्म अस्त्रों की कहानी है जिसमें हर एक एक्टर बेहद दिलचस्प किरदार में नजर आने वाला है। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि फिल्म में बुरी शक्तियों से लड़ते-लड़ते शाहरुख खान के किरदार की मौत हो जाएगी।

Brahmastra Story Shah Rukh Khan's Character To Die After First 20 Minutes, Brahmastra Film Story And Plot
Brahmastra  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अस्त्रों में शक्तिशाली अस्त्र की कहानी है ब्रह्मास्त्र।
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म में निभाएंगे मुख्य भूमिका।
  • फिल्म में शाहरुख खान का होगा कैमियो रोल।

Brahmastra Story Shah Rukh Khan's Character To Die After First 20 Minutes: फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर अब सबकी उत्सुकता बढ़ती जा रही है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के मेकर्स आए दिन फिल्म के क्लिप्स या शॉट्स‌ जारी करते रहते हैं जिन्होंने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। एक तरफ दशकों में इस फिल्म को लेकर उत्साह देखा जा रहा है वहीं ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो एसआरके को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेचैन हैं। 

Also Read: 3D इफेक्ट्स के साथ आज पूरी हुई रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र, अयान मुखर्जी ने शेयर किया यह वीडियो 

इसी बीच यह खबर मिली है कि शाहरुख खान इस फिल्म में बेहद दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे। भले ही ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का कैमियो रोल है लेकिन फिल्म के शुरुआती 20 मिनट में ही शाहरुख खान इसकी कहानी को बेहद रोचक बना देंगे। बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की एक खबर के अनुसार, ब्रह्मास्त्र के शुरुआती 20 मिनट किंग खान को समर्पित होंगे जिसमें वह इस फिल्म की कहानी को गढ़ते हुए नजर आएंगे। बुरी शक्तियों से युद्ध के बीच उन्हें ब्रह्मास्त्र की रक्षा करते हुए देखा जाएगा। सबसे शक्तिशाली अस्त्र की रक्षा के लिए शाहरुख खान अपनी सारी ताकत लगा देंगे। नागार्जुन को ब्रह्मास्त्र की रक्षा की जिम्मेदारी देते हुए शाहरुख खान के किरदार की मौत हो जाएगी। 

Also Read: Brahmastra Movie: इस उम्र से कम बच्चों के लिए नहीं है ब्रह्मास्त्र, लाल सिंह चड्डढा जितनी लंबी होगी फिल्म

इस फिल्म में शाहरुख खान का किरदार सबके होश उड़ा देगा। शाहरुख खान को इस फिल्म में कुछ बड़े ऐक्शन सींस ने भी देखा जाएगा। खबरों के अनुसार, तकरीबन 410 करोड़ की लागत में इस फिल्म को बनाया गया है जिसमें शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। तकरीबन 167 मिनट लंबी इस फिल्म की शूटिंग लंदन, बुल्गारिया, एडिनबर्ग, न्यूयॉर्क और वाराणसी में की गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर