Dunki: शाहरुख खान ने पूरा किया फिल्म डंकी का पहला शेड्यूल, जानें कब शुरू होगी 'जवान:' की शूटिंग

शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म के इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए वो जुलाई महीने में रवाना होंगे।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान ने पूरा किया फिल्म डंकी का पहला शेड्यूल।
  • फिल्म में शाहरुख तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे।
  • फिल्म अगले साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी फिल्म डंकी की अनाउंसमेंट की थी। इसके तुरंत बाद खबरें आईं कि शाहरुख ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अब बताया जा रहा है कि किंग खान ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में शाहरुख तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। 

Also Read: राजकुमार हिरानी की फ‍िल्‍म में शाहरुख खान संग काम करेंगी तापसी पन्‍नू, क्‍या बदला फ‍िल्‍म से बनी है ये जोड़ी

पूरा हुआ 'डंकी' का पहला शेड्यूल

फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख ने एक डांस नंबर की शूटिंग भी की है, जिसे गणेश आचार्या ने कोरियोग्राफ किया है। पिंकलिवा की खबर के मुताबिक शाहरुख जुलाई महीने में फिल्म के इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए रवाना हो जाएंगे। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म एक सोशल कॉमेडी होगी। इसके अलावा शाहरुख ऐसा रोल पहली बार प्ले करने जा रहे हैं, उन्होंने अपने करियर में इस तरह का रोल प्ले नहीं किया है। बकौल शाहरुख खान, 'हमने इसी महीने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। राजू के लिए मैं गधा या बंदर कुछ भी बन सकता हूं।'

पिछले हफ्ते पूरी हुई शूटिंग

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग जुलाई महीने से बुडापेस्ट और लंदन में होगी, जो करीब एक महीने तर चलेगी। इस बीच शाहरुख एटली की फिल्म जवान की शूटिंग जून में शुरू कर देंगे। इससे पहले वो टाइगर 3 की शूटिंग भी पूरी करेंगे।

कब शुरू होगी जवान की शूटिंग

शाहरुख खान की फिल्म जवान की बात करें तो वो जल्द ही उसकी शूटिंग शुरू करेंगे। जानकारी के मुताबिक वो मिड जून तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। 

Also Read: पठान से लेकर सनकी तक, इन पांच फ‍िल्‍मों में नजर आने वाले हैं शाहरुख खान

शाहरुख ने किया था ये ट्वीट

शाहरुख खान ने फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए ट्वीट किया था, 'राजकुमार हिरानी सर, आप तो मेरे सैंटा क्लॉस निकले। आप शुरू करो मैं टाइम पर पहुंच जाऊंगा। दरअसल मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा। आपके साथ काम करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। आप सभी के लिए 22 दिसंबर 2023 को डंकी सिनेमाघरो में। वहीं, राजकुमार हिरानी ने ट्वीट कर लिखा, 'आखिर हमने एक साथ मूवी बनाने का निर्णय ले ही लिया। डंकी, अगले साल क्रिसमस में आपके नजदीकी सिनेमाघरों में। 22 दिसंबर 2023 को होगी रिलीज।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर