Ajay Devgn 100th film Tanhaji: अजय देवगन की 100वीं फिल्म है तानाजी, शाहरुख और काजोल ने पोस्टर शेयर कर दी बधाई

बॉलीवुड
Updated Nov 11, 2019 | 10:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अजय देवगन (Ajay Devgn) को इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं और तानाजी उनकी 100वीं फिल्म है। इस मौके पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) ने उन्हें फिल्म के नए पोस्टर के साथ बधाई दी है।

Shah Rukh Khan, Kajol share new poster of ajay devgn tanhaji
Ajay Devgn, Shah Rukh Khan, Kajol  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अजय देवगन की 100वीं फिल्म है तानाजी
  • शाहरुख खान ने तानाजी का पोस्टर शेयर कर दी अजय देवगन को बधाई
  • काजोल ने भी इस अंदाज में किया विश

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन को इंडस्ट्री में लंबा वक्त हो गया है। पिछले 30 सालों में अजय देवगन ने बहुत सारी फिल्में की हैं और खास बात ये है कि तानाजी: द अनसंग वॉरियर उनकी 100वीं फिल्म होने वाली है। ये उनके फैंस के साथ-साथ परिवार और दोस्तों के लिए भी खुशी का मौका है। इस मौके पर अजय की पत्नी एक्ट्रेस काजोल और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी उन्हें विश किया है। इसके साथ ही अजय की फिल्म तानाजी का नया पोस्टर भी शेयर किया है।

इस पोस्टर में अजय पगड़ी बांधे गुस्से भरे लुक में दिख रहे हैं। लेकिन अगर आप इसे ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि ये पोस्टर बहुत खास है। क्योंकि इसमें अजय की फिल्मों की छोटी-छोटी फोटोज दी गई हैं। इस खास मौके पर शाहरुख ने मेरे दोस्त अजय देवगन की अगली 100 और ज्यादा फिल्मों का इंताजर है। इस उपलब्धि के लिए ऑल द बेस्ट। एक ही वक्त में दो मोटरसाइकिल के ऊपर खड़े होने से यहां तक, आपने लंबा सफर तय किया है। आगे बढ़ते रहें और तानाजी के लिए शुभकामनाएं।

काजोल ने भी इसी पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि 30 साल और 100 फिल्में। फूल और कांटे से लेकर जख्म, गोलमाल, शिवाय और अब फाइनली तानाजी! गर्व से आपको 100वीं फिल्म जन्मदिन की शुभकामनाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kajol) on

आपको बता दें कि अजय देवगन ने साल 1991 में फिल्म फूल और कांटे से एक्टिंग में कदम रखा था। अपने 30 साल के करियर में उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। तानाजी की अगर बात करें तो इसमें सुबेदार तानाजी मालुसरे की जंग में वीरता को दिखाया जाएगा। फिल्म में काजोल और सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर