Shah Rukh Khan-Rajkumar Hirani अक्टूबर में शुरू करेंगे नई फिल्म की शूटिंग, 29 स्क्रिप्ट में से की ये सिलेक्ट?

Shah Rukh Khan Shooting For Next Film: शाहरुख खान पहले फिल्म की शूटिंग मई में शुरू करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण ये अटक गई। अब शेड्यूल बदलकर इसे अक्टूबर में शुरू करने का फैसला किया गया है...

Shah Rukh Khan Next Film Shooting With Rajkumar Hirani to begin around October 2020
शाहरुख खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान के फैंस बेसब्री से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।
  • चर्चा है कि शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी की फिल्म में दिख सकते हैं।
  • रिपोर्ट्स हैं कि शाहरुख जल्द ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 

शाहरुख खान लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। शाहरुख के फैंस बेसब्री से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। लंबे टाइम से शाहरुख के कई अलग-अलग फिल्मों में काम करने की खबरें आ रही हैं। पिछले कुछ वक्त से चर्चा है कि शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी की फिल्म में दिख सकते हैं। अब नई रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि शाहरुख जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 


ताजा जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान इसी साल राजू हिरानी के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। खबरें हैं कि राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान अक्टूबर 2020 में अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगे। पहले फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण ये अटक गई। अब शेड्यूल बदलकर इसे अक्टूबर में शुरू करने का फैसला किया गया है। 

हिरानी और शाहरुख की ये फिल्म कनाडा, लंदन और गुजरात में शूट की जाएगी। खबरें ये भी है कि फिल्म में करीना कपूर खान या काजोल नजर आ सकती हैं। हालांकि अब तक इस फिल्म को लेकर हिरानी या शाहरुख की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

कनिका ढिल्लन लिख रहीं स्क्रिप्ट
बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के पास 29 स्क्रिप्ट लाइन में थीं। इस में से उन्होंने राजू की फिल्म को चुना है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक हिरानी और उनके कॉलेबरेटर अभिजात जोशी के साथ स्क्रीनराइटर कनिका ढिल्लन इस प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं। कनिका ने पिछले कुछ सालों में केदारनाथ, जजमेंटल है क्या और मनमर्जियां जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है। कनिका मुख्य रूप से स्क्रिप्टिंग देखेंगी, वहीं हिरानी और जोशी इनपुट देने में उनकी मदद करेंगे। 


शाहरुख खान ने दी थी नई फिल्म की हिंट
शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSRK सैशन में अपनी नई फिल्म की और इशारा किया था। इस दौरान फैंस ने उनसे कई अलग-अलग सवाल पूछे। वहीं एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कुछ ऐसा कहा था, जिससे लगा कि शाहरुख मुन्नाभाई एमबीबीएस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ काम करने वाले हैं। एक फैन ने शाहरुख से पूछा था कि आप किस निर्देशक के साथ काम करना पसंद करेंगे? मार्टिन स्कोर्सेसे या क्रिस नोलन। इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, 'वाह दोनों ही बहुत अच्छे हैं और मैं उनसे मिल चुका हूं, लेकिन राजू अपना सा लगता है...नहीं?' इस जवाब में शाहरुख ने यहां राजकुमार हिरानी की बात की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर