शादी की 28वीं सालगिरह पर shah rukh khan ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, गौरी के लिए लिखी दिल की बात

बॉलीवुड
Updated Oct 25, 2019 | 09:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड के किंग खान आज अपनी शादी की 28वीं सालगिरह मना रहे हैं।बता दें कि 25 अक्टूबर 1991 को शाहरुख और गौरी शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं शादी के सालगिरह पर शाहरुख खान ने पत्नी को खास अंदाज में बधाई दी है।

 shahrukh khan photo
shahrukh khan photo 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान आज अपनी शादी की 28वीं सालगिरह मना रहे हैं
  • इस मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।
  • इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने गौरी के लिए दिल की बात लिखी है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान आज अपनी शादी की 28वीं सालगिरह मना रहे हैं। बता दें कि शाहरुख और गौरी खान बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में से एक माने जाते हैं। दोनों की लव स्टोरी के बारे में हर कोई जानता है। वहीं अपनी शादी की 28वीं सालगिरह पर एक्टर ने बेहद खास अंदाज में पत्नी को बधाई दी है। इस दौरान उन्होंने पत्नी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है।

किंग खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-हमेशा के लिए लगता है, जैसे कल की ही बात हो। लगभग तीन दशक और तीन प्यारे बच्चे। सभी परियों की कहानी जो बताता हूं, मैं इस कहानी में विश्वास करता हूं। यह मुझे उतना ही सुंदर लगा है जितना सुंदर हो सकता है!

तस्वीर में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद प्यारे नजर आ रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ी देखने को मिलती हैं जो बनते हैं और टूटते हैं। लेकिन शाहरुख और गौरी ने एकदूसरे का साथ 28 सालों में कभी नहीं छोड़ा। दोनों जिंदगी के हर पड़ाव पर एकदूसरे का साथ देने में पीछे नहीं रहते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

एक इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया कि शादी में बिना दबाव के आप एक दूसरे के साथ बढ़ते चले जाते हो। उन्होंने कहा कि हम शादी को बहुत अधिक महत्व देते हैं। हम बहुत कोशिश कर रहे हैं कि चीजे आसानी से हो, एक्सेप्ट करें और सबसे खास बात कि प्यार हमेशा सफल हुआ है। हमारे लिए खास समय होता है सुबह की चाय और फैमिली टाइम। मैं गौरी और मेरी शादी को दिए गए महत्व को नहीं समझा सकता। क्योंकि अगर आप एक शादी को सामान्य रख सकते हैं, तो वो इसे खास बनाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

वहीं शाहरुख अपनी बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर फैमिली के साथ अक्सर घूमने जाते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जीरो के बाद एक्टर अपनी अगली फिल्म को लेकर अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। माना जा रहा है कि किंग खान अपने जन्मदिन के मौके पर यानी 2 नवंबर को अपनी नई फिल्मों की घोषणा कर सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर