शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan चुनिंदा स्टार्स को करते हैं फॉलो, अनुष्का शर्मा-दीपिका पादुकोण नहीं इसमें शामिल

Aryan Khan Following: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बेहद डैशिंग दिखते हैं। वो हमेशा कहीं न कहीं स्पॉट किए जाते हैं हालांकि उनको कैमरा के सामने आना ज्यादा पसंद नहीं है इसलिए वो सोशल मीडिया पर भी कम एक्टिव हैं।

shah rukh khan son aryan khan Not Follow Anushka Sharma And Deepika padukone On Instagram
शाहरुख खान और आर्यन खान। 
मुख्य बातें
  • आर्यन खान सोशल मीडिया पर कम एक्टिव दिखते हैं।
  • आर्यन खान को कैमरा के पीछे रहना ज्यादा पसंद है।
  • आर्यन खान चुनिंदा स्टार्स को करते हैं फॉलो।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी गुड लुकिंग दिखते हैं हालांकि उन्होंने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फोल्लोविंग काफी है। इतना एक्टिव न होने के बाद भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.3 मिलियन फोल्लोवेर्स हैं।

स्टार किड आर्यन खान कुछ चुनिंदा स्टार्स को फॉलो करते हैं जिसमे कटरीना कैफ, करण जौहर और आलिया भट्ट शामिल हैं। लेकिन उनकी लिस्ट में दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा नहीं आती हैं। 

आर्यन इंस्टाग्राम पर एक्टिव होने के कारण अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ कम शेयर करते हैं। दरअसल वो अपनी प्राइवेसी को काफी अच्छे से मेन्टेन करते हैं। उनको अपनी बहन सुहाना खान की तरह एक्टिंग का शौक नहीं है, वो हमेशा कैमरा के पीछे रहना पसंद करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@___aryan___)

इसी बीच आपको बता दें कि शाह रुख खान की अगली फिल्म पठान स्क्रीन पे जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान का भी स्पेशल अपीयरेंस होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर