अगली फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे Shah Rukh Khan, निभाएंगे पिता- बेटे का किरदार

Shah Rukh Khan To Play Double Role: शाहरुख खान अपने आने वाली फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक फिल्म में शाहरुख पिता और बेटे का रोल निभाते नजर आएंगे।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan 
मुख्य बातें
  • अगली फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे शाहरुख खान
  • फिल्म में पिता और बेटे का किरदार निभाएंगे शाहरुख
  • अगले साल रिलीज हो सकती है शाहरुख खान की ये फिल्म

करोड़ों दिलों की धड़कन शाहरुख खान को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में देखा गया था। अब यह खबर आ रही है कि शाहरुख खान एटली कुमार की आने वाली फिल्म में नजर आएंगे। यह कहा जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल निभाने जा रहे हैं जिसमें वह एक बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाएंगे। आपको बता दें कि यह एक एक्शन फिल्म है जिसमें शाहरुख खान एक इन्वेस्टिगेटिंग ऑफीसर के साथ एक मोस्ट वांटेड क्रिमिनल के किरदार में दिखेंगे। 

यह खबर आने के बाद शाहरुख खान के फैंस शाहरुख को अगली फिल्म में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह जानना बहुत रोमांचक होगा कि शाहरुख खान दो कैरेक्टर्स को एक ही फिल्म में कैसे निभाएंगे और जब पिता बेटे आमने सामने आएंगे तो फिल्म में क्या धमाका होगा। ‌

इस फिल्म में शाहरुख खान के दोनों कैरेक्टर्स बहुत चैलेंजिंग हैं, एक ही फिल्म में दो कैरेक्टर्स को प्ले करना शाहरुख खान के लिए बड़ी मशक्कत का काम है। हालांकि, शाहरुख खान एक बहुत एक्सपीरियंस्ड कलाकार हैं, अपने अनुभव से और मेहनत से वह यकीनन एक अच्छी फिल्म दर्शकों के सामने लेकर आएंगे। ऐसा नहीं है कि शाहरुख खान पहली बार डबल रोल निभाने जा रहे हैं। इससे पहले भी वह महेश भट्ट के फिल्म 'डुप्लीकेट' में 2 कैरेक्टर्स को प्ले कर चुके हैं, जिसमें जूही चावला और सोनाली बेंद्रे उनकी को-स्टार थीं। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म को अगले साल तक बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। 

शाहरुख खान को सपोर्ट करने के लिए इस फिल्म के डायरेक्टर एटली भी मौजूद हैं। एटली इससे पहले तीन फिल्मों में अपने लीड कैरेक्टर से डबल रोल करा चुके हैं। एक अच्छे डायरेक्टर होने के साथ एटली को इसका एक्सपीरियंस भी है। जाहिर सी बात है शाहरुख खान को डायरेक्टर के रूप में एक अच्छा सपोर्टर मिला है। 

शाहरुख खान लंबे समय से छुट्टी पर थे अब यह कहा जा रहा है कि 'पठान' की शूटिंग नवंबर तक खत्म करके वह अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू कर देंगे। 'पठान' फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस और जॉन अब्राहम विलेन के किरदार में नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक 'पठान' एक रिवेंज ड्रामा है। यहां पर ही शाहरुख खान का काम खत्म नहीं होता, राजकुमार हिरानी के फिल्म में शाहरुख खान को फीचर करने की बात चल रही है जो माइग्रेशन के कंसेप्ट पर आधारित है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर