Shah Rukh Film: बॉलीवुड नहीं इस साउथ डायरेक्टर के साथ सबसे पहले फिल्म करेंगे शाहरुख, जल्द शुरू हो सकता है शूट

Shah Rukh Khan New Film: शाहरुख खान की नई फिल्मों को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। अब कहा जा रहा है कि वे बॉलीवुड से पहले साउथ डायरेक्टर की फिल्म में काम करेंगे।

Shah Rukh Khan New Film
Shah Rukh Khan New Film  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इस डायरेक्टर के साथ सबसे पहले काम करेंगे शाहरुख खान
  • कहा जा रहा है कि किंग खान के पास अभी 2-3 फिल्में हैं
  • शाहरुख आखिरी बार फिल्म जीरो में दिखे थे

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से गायब हैं। उनके फैंस एक साल से ही ज्यादा वक्त से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। पर किंग खान ने अब तक किसी भी नई फिल्म को लेकर घोषणा नहीं की है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिलहाल शाहरुख के पास 2-3 फिल्में हैं, जिन पर वे जल्द काम शुरू कर सकते हैं। अब शाहरुख की फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी, राज निदीमोरू और कृष्णा डीके के अलावा साउथ डायरेक्टर Atlee की फिल्में करने वाले हैं। उन्होंने इस सब में सबसे पहले Atlee की फिल्म को चुना है और वे पहले उन्हीं के साथ काम करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamsrk) on

एक वेबसाइट ने ट्रेड सोर्स के हवाले से बताया कि अगले कुछ महीनों के अंदर शाहरुख और Atlee, करण जौहर के साथ मिल कर फिल्म की घोषणा कर सकते हैं। और इसके तुरंत बाद फिल्म शुरू हो जाएगी। पहले शाहरुख के बर्थडे पर फैंस फिल्म की घोषणा की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन तब  Atlee की स्क्रिप्ट तैयार नहीं थी। पिछले हफ्ते खबर आई थी कि करण जौहर का धर्मा प्रोडेक्शन और शाहरुख का रेड चिलीज मिलकर  Atlee की फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। इसका फिलहाल टाइटल सनकी रखा गया है, लेकिन अभी ये फिक्स नहीं है। ये एक एक्शन फिल्म होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamsrk) on

Atlee इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। उनकी पिछली साउथ इंडियन फिल्म Bigil ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। घोषणा के बाद उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख और Atlee इसी साल अप्रैल-मई में शूटिंग शुरू कर सकते हैं। Atlee की साउथ टीम ने पोस्ट-प्रोडेक्शन का काम भी शुरू कर दिया है। फिलहाल Atlee दोनों प्रोडेक्शन हाउस के साथ स्क्रिप्ट के फाइनल ड्राफ्ट पर काम कर रहे हैं।

रिपोर्ट में बाकी फिल्मों के बारे में बताया गया कि राज और डीके अपने एक वेब शो का पूरा करके वे शाहरुख की फिल्म के प्री-प्रोडेक्शन में जुट जाएंगे। वहीं राजकुमार हिरानी फिलहाल दो स्क्रिप्ट मुन्नाभाई 3 और शाहरुख की फिल्म पर काम कर रहे हैं। इनमें से जो भी स्क्रिप्ट पहले तैयार हो जाएगी, वे उसी फिल्म को शुरू करेंगे। किंग खान की अगर बात करें तो वे आखिरी बार दिसंबर, 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे। अब वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र में कैमियो करते दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर