डोनाल्ड ट्रंप के जाने के बाद अब गौरी ने पति से की डिमांड, कहा- शाहरुख खान को बनाना चाहिए DDLJ का सीक्वल

Shah Rukh Khan film DDLJ 2: शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने बताया कि किंग खान का अगला प्लान क्या है।

Gauri and Shah Rukh Khan
Gauri and Shah Rukh Khan 
मुख्य बातें
  • डोनाल्ड ट्रंप के जाने के बाद अब गौरी ने पति से की DDLJ बनाने की डिमांड
  • 24 साल बाद आज भी लोगों को पसंद है DDLJ।
  • इस फिल्म से आदित्य चौपड़ा ने बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

किंग खान यानी शाहरुख खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। कुछ फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर हिट हुईं तो कुछ फ्लॉप। वहीं शाहरुख खान ने कई ऐसी आइकोनिक फिल्में भी दी है, जिसे दर्शक आज तक नहीं भूल पाए। उनमें से एक है फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे(DDLJ)। इस फिल्म ने न सिर्फ शाहरुख खान को स्टार बनाया बल्कि बॉलीवुड को एक शानदार फिल्म भी मिली। इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट कालोज नजर आईं थी।

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को रिलीज हुए 24 साल हो गए हैं, लेकिन ये फिल्म आज भी लोगों के जुंबा पर होती है। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की चर्चा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होती है। हाल ही इस फिल्म को लेकर गौरी से सवाल किया गया कि आपको कैसा लगता है जब दुनिया के सबसे प्रभावशाली नेता आपके पति की फिल्म की तारीफ करते हैं।

उन्होंने बताया कि उन्हें लगता है कि शाहरुख खान को डीडीएलजे का सीक्वल बनाना चाहिए। यह अगली योजना है और मुझे लगता है कि वह ऐसा करेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके अलावा गौरी ने कहा कि वो इस फिल्म के निर्देशक-निर्माता आदित्य चोपड़ा से पूछेंगी, ताकी इसका सीक्वल बनाया जा सके। जिससे भारत में आने वाले हरेक राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री इस फिल्म की चर्चा करें। बता दें कि इस फिल्म से आदित्य चौपड़ा ने बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी इस फिल्म की प्रशंसा की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Bollywood Stars (@bollysea) on

उन्होंने इसे क्लासिक फिल्म बताया था। वहीं हाल ही में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी के डिजाइन स्टोर पहुंचे थे। इस दौरान गौरी फिल्मों से लेकर शाहरुख के डिजाइन सेंस को लेकर भी बात की। वहीं शाहरुख खान की फिल्मों की बात करें तो एक्टर आखिरी बार आनंद एल रॉय की फिल्म जीरो में नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर