साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ शाहिद कपूर ने मिलाया हाथ, राज-डीके की वेब सीरीज से करेंगे ओटीटी डेब्यू 

Shahid Kapoor OTT Debut: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर अब जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। राज और डीके के आगामी प्रोजेक्ट में शाहिद कपूर को कास्ट किया जाएगा।

Shahid Kapoor OTT Debut, Shahid Kapoor OTT Debut From Farzi Web Series
Shahid Kapoor 
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर जल्द करने वाले हैं अपना ओटीटी डेब्यू।
  • विजय सेतुपति और के के मेनन के साथ मिलाया हाथ।
  • राज और डीके की वेब सीरीज में नजर आएंगे शाहिद कपूर।

Shahid Kapoor OTT Debut In Raj And DK Upcoming Project: कबीर (Kabir) और जर्सी (Jersey) जैसी हिट फिल्में देने के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों स्टारडम का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं। हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है। अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से शाहिद कपूर फिल्म क्रिटिक्स के साथ दर्शकों की भी खूब सराहना बटोर रहे हैं। हाल ही में जो खबर सामने आई है उसकी वजह से शाहिद कपूर के फैंस बहुत खुश हैं। शाहिद कपूर अब जल्द ही ओटीटी की ओर रुख करने वाले हैं (Shahid Kapoor OTT Debut)। हैदर एक्टर को जल्द ही राज और डीके की आगामी वेब सीरीज फर्जी (Farzi) में देखा जाएगा। करण जौहर के एक इवेंट के दौरान कुल 41 अपकमिंग फिल्म्स के टाइटल का अनाउंसमेंट किया गया है। 

Also Read: सामने आई आमिर खान-करीना कपूर की 'कहानी', रिलीज होते ही वायरल हुआ लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना

इस इवेंट के दौरान शाहिद कपूर ने अपने वेब शो और कैरेक्टर के बारे में बहुत कुछ बयां किया। शाहिद कपूर ने यह बताया कि वह अपने ओटीटी डेब्यू के लिए काफी नर्वस थे (Shahid Kapoor OTT Web Series Farzi)। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि यह मूवीज से काफी अलग होने वाला है। मैं नर्वस होने के साथ एक्साइटेड भी हूं। मैं हमेशा से कुछ चैलेंजिंग और नया करना चाहता था। इस वेब सीरीज की कहानी और किरदार उन सभी फिल्मों से मेल खाती हैं जो मैंने पहले किया है। मैं उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं जब दर्शक यह वेब सीरीज देखेंगे।'

Also Read: Salim Ghouse Death: नहीं रहे 90 के दशक के मशहूर विलेन Salim Ghouse, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

राज और डीके (Raj And DK) ने अपने आगामी प्रोजेक्ट फर्जी के बारे में बात करते हुए यह कहा कि वह द फैमिली मैन से सक्सेस फार्मूला कॉपी करना चाह रहे थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि फिर यह ओरिजिनल नहीं होता। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर