Lockdown में शाहिद कपूर को मिला है घर के बर्तन साफ करने का काम, खुद किया खुलासा

Shahid Kapoor: बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर ने मंगलवार रात अपने फैंस से ट्विटर पर चैट की और उनके तमाम सवालों के जवाब द‍िए। इसी दौरान एक फैन ने उनसे पूछ ल‍िया- लॉकडाउन में घर का कौन सा काम किया है?

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor 

Shahid Kapoor: बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि लॉकडाउन के दौरान घर में उनका काम बर्तन साफ करने का है। शाहिद मंगलवार रात अपने फैंस से ट्विटर पर चैट कर रहे थे और इस दौरान उन्‍होंने फैंस के तमाम सवालों के जवाब द‍िए। इसी दौरान एक फैन ने उनसे पूछ ल‍िया- लॉकडाउन में खाना, बर्तन, कपड़े, ये सब करे हो क्‍या लॉकडाउन में? तो शाहिद ने बड़ी बेबाकी से कहा- मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है। 

ट्विटर चैट के दौरान शाहिद कपूर ने अपनी पसंद और नापसंद के बारे में भी बात की। शाहिद कपूर ने एक सवाल के जवाब में बताया कि उन्‍हें तरबूज खूब पसंद है, वहीं अपनी पसंदीदा डिश के बारे में उन्‍होंने बताया कि गुलाब जामुन और वेनिला आइसक्रीम उन्‍हें काफी पसंद है। एक फैन ने पूछा कि आज खाने में क्‍या खाया? तो शाहिद ने जवाब दिया- इडली। 

खेल को लेकर एक यूजर ने पूछा कि क्रिकेट और फुटबॉल में क्‍या पसंद है तो शाहिद ने जवाब दिया- क्रिकेट। वहीं जब एक यूजर ने पूछा कि पंजाबी और थाई फूड में पसंदीदा कौन सा है तो जवाब मिला- पंजाबी। 

बता दें बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर इन दिनों घर में ही हैं और अपनी आने वाली फ‍िल्‍म जर्सी के हिंदी रीमेक को लेकर चर्चा में हैं। लॉकडाउन से पहले वह इसी की शूटिंग कर रहे थे। हाल ही में उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर हेलमेट पहने और हाथ में बैट पकड़े एक तस्‍वीर शेयर की थी और लिखा था- '#जर्सी सेट्स। #आई मिस यू'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर