शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें, पहचानना हो जाएगा मुश्किल

बॉलीवुड
Updated Oct 01, 2019 | 16:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मीरा इतनी अलग लग रही हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा।

Mira Rajput
Mira Rajput 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें
  • मीरा इन तस्वीरों में काफी छोटी और सिंपल दिख रही हैं जिससे उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है
  • मीरा ने साल 2015 में शाहिद कपूर से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे हैं

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत अक्सर चर्चा में रहते हैं, दोनों इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मीरा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है। 

दरअसल मीरा ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं जो काफी पुरानी हैं। उन्होंने अपनी दोस्त प्रियंका को बर्थडे विश करते हुए फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो काफी छोटी और सिंपल लग रही हैं। मीरा ने जो फोटो शेयर की उसमें वो अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। फोटो में उन्होंने हंसते हुए मुंह खोला हुआ है और दोनों हाथ अपने सिर पर रखे हुए हैं, वहीं उनकी दोस्त तकिया लेकर लेटे हुए मस्ती करती दिख रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'लव हर्ट्स, हैप्पी बर्थडे प्री।' 

वहीं एक दूसरी फोटो में वो लाल रंग का सूट और सफेद दुपट्टा लिए दिख रही हैं। इन दोनों ही तस्वीरों में मीरा काफी सिंपल दिख रही हैं। मालूम हो कि खूबसूरत और ग्लैमरस मीरा राजपूत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने शादी के बाद मुंबई में जिंदगी जीने के तरीके और ड्रेसिंग स्टाइल को अपना लिया है। इतना ही नहीं मीरा ने यह भी बताया था कि उन्होंने पहली बार शादी के बाद रिप्ड जींस पहनी थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Hold the lift ? @anaitashroffadajania A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

 

बता दें कि मीरा ने 7 जुलाई 2015 को एक्टर शाहिद कपूर से शादी की थी। शाहिद उम्र में मीरा से करीब 13 साल बड़े हैं। दोनों की शादी गुरुग्राम में हुई थी जो कि एक प्राइवेट सेरेमनी थी। शादी के बाद साल 2016 में शाहिद और मीरा पहली बार पेरेंट्स बने और उनके घर बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम उन्होंने मीशा रखा। इसके बाद साल 2018 में मीरा ने बेटे जैन को जन्म दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर