Gauri Khan Throwback: कौन है ये दाढ़ी वाला बुजुर्ग? शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने की जिसकी खास मेहमान नवाजी

Shahrukh Khan Wife Gauri Khan Throwback Pictures Viral: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की एक शख्स के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें गौरी उनके साथ मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं...

Gauri Khan Meet hollywood star david letterman Shahrukh Khan Wife Throwback Pictures Viral
गौरी खान, शाहरुख खान और डेविड लैटरमैन।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गौरी खान की एक शख्स के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
  • तस्वीरों में गौरी शख्स के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं।
  • इस शख्स का हॉलीवुड इंडस्ट्री से गहरा नाता है।

शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान भले ही एक्टिंग वर्ल्ड में नहीं हैं। लेकिन बॉलीवुड स्टार्स से उनकी काफी जबरदस्त बॉन्डिंग है। बॉलीवुड सितारों के साथ अक्सर गौरी खान को देखा जाता है। यहां तक कि ज्यादातर फेमस स्टार्स के घरों में इंटीरियर डिजाइनिंग का काम गौरी खान ने किया हुआ है। वैसे सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं गौरी खान की हॉलीवुड सितारों से भी खूब अच्छी बनती है। इसका सबूत है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं ये तस्वीरें। 
गौरी खान की एक शख्स के साथ सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें गौरी उनके साथ मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं। आप सोच रहे होंगे आखिर सफेद बाल और दाढ़ी वाला ये बुजुर्ग कौन है? तो आपको बता दें इस शख्स का हॉलीवुड से गहरा नाता है। साथ ही इनको हॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी शख्सियत में गिना जाता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@indotcom) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@gauri_khan8) on


गौरी खान के साथ नजर आ रहा ये शख्स हॉलीवुड स्टार डेविड लैटरमैन है। जो कि हॉलीवुड एंडस्ट्री के फेमस टीवी होस्ट हैं। डेविड लैटरमैन के फेमस शो में शाहरुख खान भी हिस्सा बन चुके हैं। बाद में जब डेविड इंडिया आए तो शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के साथ उन्हें देखा गया। गौरी खासतौर पर डेविड का मेहमान नवाजी करती दिखीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@indotcom) on

यही नहीं पिछले साथ ईद पर भी डेविड को शाहरुख खान के घर मन्नत में देखा गया था। बता दें, डेविड लैटरमैन के फेमस शोज लेट नाइट विद डेविड लैटरमैन और लेट शो विद डेविड लैटरमैन हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर