Shamshera Box office: दर्शकों को तरसी 'शमशेरा', फिल्म फ्लॉप होने पर छलका संजय दत्त का दर्द

Shamshera Movie Box office Report: यशराज बैनर तले बनी, रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरफ फ्लॉप हुई है। एक सप्ताह में ये फिल्म 50 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी है।

Shamshera Movie Box office Report
Shamshera Movie Box office Report 
मुख्य बातें
  • 22 जुलाई को रिलीज होने के बाद शमशेरा ने अब तक 38-40 करोड़ रुपये की कमाई की है।
  • यह फिल्म 150 करोड़ के बजट से बनी है और मेकर्स को इससे काफी उम्मीदें थीं।
  • शमशेरा फ्लॉप होने पर छलका संजय दत्त का दर्द।

Shamshera first week collection: यशराज बैनर तले बनी, रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरफ फ्लॉप हुई है। एक सप्ताह में ये फिल्म 50 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी है। यह फिल्म 150 करोड़ रुपये के बजट से बनी थी और मेकर्स को उम्मीद थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करेगी। जब फिल्म रिलीज हुई तो शुरुआती तीन दिन कमाई ठीकठाक रही लेकिन उसके बाद ये फिल्म दर्शकों के लिए तरस गई। 

ऐसी हुई कमाई 

शमशेरा ने पहले दिन यानि शुक्रवार को शमशेरा ने 10.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन न्यूनतम वृद्धि के साथ शनिवार को 10.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शमशेरा ने रविवार को 11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 'शमशेरा' ने चौथे दिन महज 2.85 करोड़ और पांचवे दिन 2 करोड़ ही कमाए हैं। इसी तरह छठें दिन 2 करोड़ और सातवें दिन 2.5 करोड़ के आसपास ही कलेक्शन रहा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

Also Read: एक्शन और रोमांस से भरी है 'शमशेरा', रोंगटे खड़े कर देगी डाकू और शुद्ध सिंह की भिड़ंत

संजय दत्त ने लिखा नोट (Sanjay Dutt on Shamsheras failure)

फिल्म के बुरी तरह पिट जाने से संजय दत्त को काफी आघात पहुंचा है। संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर दर्द बयां करते हुए लिखा- ये फिल्म खून, पसीने और आंसूओं से बनी है। यह एक सपना है, जिसे हम स्क्रीन पर लेकर आए। फिल्म से नफरत करने वाले कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने फिल्म को देखा तक नहीं है। लोग उस मेहनत की इज्जत तक नहीं कर रहे हैं जो हमने इस फिल्म को बनाने में की है। शमशेरा की कास्ट और क्रू को धन्यवाद देते हुए संजय दत्त ने पोस्ट के आखिर में लिख, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।'

डायरेक्टर ने बयां किया दर्द

संजय दत्त से पहले डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने 'शमशेरा' के फेल होने पर चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है। मल्होत्रा ने ट्विटर पर लिखा, "मेरे प्यारे शमशेरा, आप जैसे हैं वैसे ही राजसी हैं। मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां वह जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, उत्सव और अपमान मौजूद है। मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं सका। मेरी वापसी मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं है। लेकिन अब मैं यहां हूं, आपके साथ खड़ा हूं। गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा है कि तुम मेरे हो।"  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर