संजय दत्त ने किसी को नहीं दी थी कैंसर की जानकारी, 'शमशेरा' के डायरेक्टर बोले- वो ऐसे काम कर रहे थे जैसे...

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में संजय दत्त भी अहम रोल में नजर आएंगे। अब फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने संजय दत्त की कैंसर से लड़ाई के बारे में बात की।

Karan Malhotra and Sanjay Dutt
Karan Malhotra and Sanjay Dutt 
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
  • फिल्म में संजय दत्त दरोगा शुद्ध सिंह के रोल में दिखेंगे।
  • मालूम हो कि साल 2020 में संजय दत्त ने कैंसर की जानकारी दी थी।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में संजय दत्त भी अहम रोल में नजर आएंगे। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने इसके बारे में बात की है। 

Also Read: बड़ा धमाका कर सकती है 'शमशेरा', जानें कितनी रहेगी रणबीर की फिल्म की कमाई

सेट पर कैसा था संजय दत्त का बर्ताव

करण ने संजय दत्त के कैंसर के बारे में बात करते हुए कहा कि इस बीमारी से लड़ते हुए संजय दत्त फिल्म सेट पर आते थे और काम करते थे। उन्होंने बताया कि इस बारे में किसी को जानकारी नहीं थी। यह बताते हुए कि किस तरह संजय ने फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी को इसके बारे में बताए बिना चुपचाप बीमारी का सामना किया। करण ने कहा, 'संजय सर को कैंसर होने की खबर हम सभी के लिए एक बहुत बड़े सदमे की तरह आई। हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। वो बात कर रहे थे, ठीक बर्ताव कर रहे थे और ऐसे काम कर रहा था जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं है। मुझे लगता है कि इसीलिए वो आज जहां भी हैं इसी वजह से हैं। उन्होंने इस पर भी जीत हासिल कर ली। वह सेट पर सभी के लिए एक प्रेरणा हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय के बारे में कही ये बात

संजय दत्त के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'संजय सर ने अपने काम को इतने वर्ष दिए हैं और वो सामने से सबका नेतृत्व करते हैं और उनका व्यवहार हम सभी को दिखाता है कि सेट पर कैसे बने रहना है। उन्होंने शमशेरा की शूटिंग इस एटिट्यूड के साथ की कि ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसपर वो जीत हासिल नहीं कर सकते। उन्होंने कभी यह नहीं बताया कि पर्सनली उनकी लाइफ में क्या चल रहा है। वो सेट पर मूड हमेशा लाइट रखते थे। करण ने संजय को 'सुपरमैन' कहा।' करण ने कहा कि उन्होंने चुपचाप रहते हुए हमें सिखाया कि किस तरह हम भी चेहरे पर मुस्कान के साथ अपनी लाइफ की परेशानियों का सामना कर सकते हैं। मेरे लिए संजय सर सुपरमैन हैं। उनके जैसा कोई नहीं है। मैं शमशेरा के प्रति उनके समर्थन के लिए ऋणी हूं। वह मेरे लिए एक निरंतर मार्गदर्शक और एक संरक्षक है। बता दें कि फिल्म शमशेरा 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Also Read: कैंसर को मात देने के बाद संजय दत्त ने बदला अपना स्टाइल, नए लुक में वायरल हुईं तस्वीरें

संजय दत्त ने दी थी फैंस को जानकारी

मालूम हो कि साल 2020 में संजय दत्त ने अगस्त महीने में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक ले रहे हैं। संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था, 'मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छोटा से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभ चिंतकों से आग्रह करता हूं कि वो चिंता ना करें और अनावश्यक रूप से कयास ना लगाएं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा।'  संजय दत्त के इस पोस्ट के बाद यह जानकारी सामने आई कि उन्हें फेफड़ों का कैंसर हो गया है, हालांकि अब उन्होंने इस बीमारी को मात दे दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर