Shamshera Movie Quick Review: बॉक्स ऑफिस पर आएगी शमशेरा की सुनामी! जानिए रणबीर कपूर की फिल्म का पहला रिव्यू

Shamshera Movie Quick Review in Hindi: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा आज यानी 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म देखने से पहले फटाफट जान लें ये फर्स्ट रिव्यू...

Ranbir Kapoor Film Shamshera First Review
Shamshera Movie First Review 
मुख्य बातें
  • शमशेरा फिल्म आज यानी 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है।
  • शमशेरा फिल्म के जरिए रणबीर कपूर चार साल बाद वापसी कर रहे हैं।
  • फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में हैं।

Shamshera Movie Quick Review in Hindi: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का फैंस पिछले चार साल से इंतजार कर रहे थे। फैंस का इंतजार कुछ ही देर में खत्म होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को पहले ही यूट्यूब पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। अब शुक्रवार को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Shamshera) को फैंस लगभग चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन्स पर देखने वाले हैं। शमशेरा फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल- शमशेरा और बल्ली के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt) शुद्ध सिंह और वाणी कपूर लीड रोल में हैं। शमशेरा देखने से पहले जान लें इसके बारे में कुछ दिलचस्प बातें। 

शमशेरा के ट्रेलर को यूट्यूब पर नौ करोड़ यानी 96 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया है कि शमशेरा की कहानी 19वीं सदी  में काजा नाम के काल्पनिक शहर पर आधारित (Shamshera review in hindi) है। इस शहर के लोग शुद्ध सिंह के जुर्मों का शिकार हैं। वहीं, शमशेरा एक खूंखार डकैत है, जो लोगों को इन जुर्मों से आजाद कराना चाहता है। वहीं, शमशेरा का बेटा बल्ली अपने पिता से अलग फिल्म में एक मस्त-मौला शख्स है। वाणी कपूर (Vani Kapoor) फिल्म में सोना का किरदार निभा रही हैं। 

Shamshera Movie

Also Read: Shamshera Movie: जानें कैसे देख सकते हैं रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा, ये रहा पूरा तरीका

फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस (Shamshera film review in hindi)
शमशेरा फिल्म के ट्रेलर से इतना साफ है कि इसमें जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस फैंस को देखने को मिलेंगे। वहीं, रणबीर कपूर और संजय दत्त का आमना-सामना का पिछले चार साल से फैंस इंतजार कर रहे हैं। इसकी एक झलक ट्रेलर में नजर आई थी। इसके अलावा फिल्म के गानों को भी यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिले थे। फिल्म के पहले गाने जी हुजूर को 43 मिलियन यानी चार करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, फिल्म का दूसरा गाना फितूर एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसमें वाणी और रणबीर की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को भी 40 मिलियन यानी चार करोड़ व्यूज मिल गए हैं। 
Shamshera Movie           


बॉक्स ऑफिस पर इतनी हो सकती है कमाई (Shamshera Box Office Prediction)
शमशेरा को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार ओपनिंग मिलने की उम्मीद है।  फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंस से 2.06 करोड़ का कारोबार कर लिया है। हालांकि, ये भूल भुलैया 2 से कम और पृथ्वीराज से ज्यादा है।

इंडिया टुडे से बातचीत में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि फिल्म पहले दिन 15 करोड़ रुपए से 20 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर सकती है। कोरोना महामारी के बाद ये फिल्म के लिए एक सम्मानजनक पहले दिन का कलेक्शन होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर