Shanaya Kapoor Audi Q7: डेब्यू से पहले ही शनाया कपूर ने खरीदी इतनी महंगी कार, सामने आईं ये तस्वीरें

Shanaya Kapoor New Car: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर फिल्मों में कदम रखने के लिए तैयार हैं लेकिन डेब्यू से पहले ही उन्होंने इतनी महंगी कार खरीदी कि वो चर्चा में आ गईं। देखें शनाया की कार की तस्वीरें।

Shanaya Kapoor With Her New Audi Q7
Shanaya Kapoor With Her New Audi Q7  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने खरीदी नई कार।
  • कार संग शनाया की तस्वीरें आईं सामने।
  • शनाया करण जौहर की फिल्म 'बेधड़क' से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू।

Shanaya Kapoor Buys Audi Q7: एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kpaoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। वो करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तहत बन रही फिल्म बेधड़क (Bedhadak) से फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी, लेकिन डेब्यू से पहले शनाया चर्चा में आ गई हैं। दरअसल शनाया ने ब्रैंड न्यू कार खरीदी है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शनाया ने लग्जरी ऑडी क्यू7 खरीदी है, जिसकी फोटोज सामने आईं हैं।

Also Read:  'बेधड़क' बनाएंगे करण जौहर, संजय कपूर की बेटी शनाया सहित 3 नए चेहरों पर लगाया दांव

ऑडी मुंबई वेस्ट इंस्टाग्राम हैंडल पर शनाया और उनके पेरेंट्स की तस्वीरें शेयर की गई हैं जिनमें वो इस ब्रैंड न्यू कार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। शनाया ने ब्लैक कलर की ऑडी क्यू7 फेसलिफ्ट (Audi Q7 Facelift) खरीदी है जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है। ये कार दो वेरिएंट में उपलब्ध है जिसकी कीमत 80 से 88 लाख रुपये के बीच है। माना जा रहा है कि शनाया ने कार का ब्लैक प्रीमियम मॉडल खरीदा है जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है। बता दें कि इस महीने की शुरुआत में ही शनाया के फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड डेब्यू की जानकारी सामने आई थी। 

इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

शनाया धर्मा प्रोडक्शंस के तहत डेब्यू करेंगी। फिल्म में उनके अलावा लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी नजर आएंगे। फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे। शनाया ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा था, 'शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म बेधड़क के साथ धर्मा परिवार में शामिल होने के लिए मैं बेहद आभारी और विनम्र हूं। मैं इस सफर को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।' फिल्म में शनाया निमरित नाम की लड़की के रोल में नजर आएंगी। जबकि लक्ष्य करण के रोल में और गुरफतेह अंगद नाम के लड़के के रोल में हैं। 

Also Read: शनाया कपूर की बोल्ड पिक्स देख दीवाने हुए फैंस, कमेंट्स में की जमकर तारीफ

बॉलीवुड करियर

बता दें कि शनाया ने असिसटेंट डायरेक्टर के तौर पर अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। वो साल 2020 में रिलीज हुई जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की असिसटेंट डायरेक्टर थीं। इसके अलावा नेटफ्लिक्स सीरीज द फैबुलस लाइव्ज ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में उनका कैमियो था, जिसमें उनकी मां महीप कपूर, सीमा खान, भावना पांडे और नीलम कोठारी लीड रोल में थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर