शेफाली शाह को था आमिर खान पर क्रश, 17 साल बाद हटा राज से पर्दा

Shefali Shah Crush : जानी मानी एक्ट्रेस शेफाली शाह ने अपने क्रश के बारे में खुलासा करके सभी को चौंका दिया। उन्होंने बताया कि एक मशहूर एक्टर पर उनका दिल आ गया था। अभिनेत्री ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें एक बार आमिर खान पर क्रश हो गया था। इसके साथ ही इस दौरान उन्होंने आमिर को लव लेटर भी लिखे थे।

aamir khan and shefali shah
आमिर खान शेफाली शाह  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शेफाली शाह आमिर खान को भेजा करती थीं लव लेटर
  • कॉलेज के दिनों से ही आमिर खान पर फिदा हो गई थी शेफाली
  • फिल्मों के बाद अब वेबसीरीज को लेकर तारीफें बटोर रही हैं शेफाली

Shefali Shah Had Crush On Superstar Aamir Khan: हाल ही में शेफाली शाह और मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन अपनी जल्द ही रिलीज हुई फिल्म 'जलसा' के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड हंगामा के ऑफिस पहुंची थी और वहीं बातचीत के दौराना उन्होंने ये खुलासा कर दिया। शेफाली से जब उनके क्रश के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह एक बार आमिर खान पर क्रश थीं और उन्होंने कहा कि उन्होंने उन्हें प्रेम पत्र भी लिखे थे। 

Also Read: Deepika Padukone को मिला ये बड़ा इंटरनेशनल अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर लिखा मंडे हैपी हो गया

एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे आमिर खान पर क्रश था। मैंने उन्हें एक पत्र लिखा था। मैंने एक प्रेम पत्र के साथ अपनी एक तस्वीर भेजी थी और तस्वीर में, मैं खड़ी थी लेकिन यह बहुत अच्छी लग रही थी क्योंकि यह धुंधली थी। भेजी गई तस्वीर में मैं बहुत दूर खड़ी हूं, जिसे देखकर ये नहीं कहा जा सकता था कि इसमें खड़ा इंसान कौन है। 

विपुल शाह से रचाई शादी

साथ ही उन्होंने बताया कि मैंने एक लंबा प्रेम पत्र लिखा। शेफाली शाह को फिल्म रंगीला के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करनी थी, जिसमें आमिर खान भी थे। हालांकि, अभिनेत्री नेे इस सपने को बीच में ही छोड़ने का फैसला कर लिया। इसके बाद उन्होंने फिल्म निर्माता विपुल शाह से शादी कर ली, जिन्होंने आंखें, नमस्ते लंदन, एक्शन रिप्ले, लंदन ड्रीम्स और वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम और वेब-सीरीज ह्यूमन जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। यहा नहीं, उन्होंने कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी प्रोड्यूस किए हैं।

Also Read: Box Office: 252 करोड़ रुपए पहुंचा द कश्मीर फाइल्स का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन, तोड़ा संजू का ये रिकॉर्ड

इन फिल्मों में की शानदार एक्टिंग

शाह ने नेटफ्लिक्स की दिल्ली क्राइम में काफी अच्छा अभिनय किया, जिसने अंतर्राष्ट्रीय एम्मीज़ में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ जीती। उन्होंने शो में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के रूप में किरदार को जिया। अभिनेत्री को 15 पार्क एवेन्यू, वक्त, कार्तिक कॉलिंग कार्तिक, दिल धड़कने दो और कमांडो 2 जैसी फिल्मों में एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है।

शेफाली शाह अगली बार फिल्म 'डार्लिंग्स' में आलिया भट्ट और विजय वर्मा की सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म को शाहरुख खान और आलिया भट्ट को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर