अफेयर से जुड़े सवाल पर भड़कीं शहनाज गिल, राघव जुयाल के डेट करने की खबरों पर कही ये बात

Shehnaaz Gill On Her Dating Rumours: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल को लेकर हाल ही में अप

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शहनाज गिल ने राघव जुयाल को डेट करने की खबरों पर रिएक्ट किया है।
  • लिंक अप की खबरों पर शहनाज ने कही ये बात।
  • मालूम हो कि शहनाज बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद मशहूर हुईं हैं।

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शो में शहनाज की दोस्ती घर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से हो गई थी और इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन पिछले साल सितंबर महीने में हार्ट अटैक के कारण सिद्धार्थ का निधन हो गया। शहनाज की लाइफ पर इसका काफी असर पड़ा हालांकि एक्ट्रेस ने खुद को संभाला और अब वो अपने करियर व काम पर ध्यान दे रही हैं। 

Also Read: कीचड़ में सनी दिखीं पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल, फोटोज देख फैंस हुए हैरान

लिंक अप की खबरों पर कही ये बात

शहनाज को लेकर हाल ही में खबरें आईं कि वो कोरियोग्राफर राघव जुयाल के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए शहनाज ने नाराजगी जाहिर की है। शहनाज हाल ही में अपने भाई के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में पहुंचीं जहां उन्होंने मीडिया से बात की। इस दौरान एक्ट्रेस से उनकी लिंकअप की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'अगर हम किसी के साथ खड़े हो जाएं या किसी के साथ घूम लें तो रिलेशन में हैं? नहीं ना तो बस, ये गलत जानकारी सामने आती है। अब मैं हाइपर हो जाऊंगी।'

क्यों आई अफेयर की खबरें

मालूम हो कि शहनाज ने हाल ही में अपने को- एक्टर्स सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल के साथ वीडियो शेयर की थी, जब वो काम के लिए साथ ट्रैवल कर रहे थे। मालूम हो कि शहनाज और राघव  फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगे। बताते चलें कि सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट किए और इसके बाद वो साथ में ऋषिकेश घूमने भी गए थे। 

Also Read: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस TV होस्ट को डेट कर रही हैं शहनाज गिल, फिल्म के शूटिंग सेट पर बढ़ रहीं नजदीकियां?

कौन हैं शहनाज गिल

शहनाज गिल ने साल 2015 में म्यूजिक वीडियो शिव दी किताब से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। साल 2017 में उन्होंने फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड से पंजाबी फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2019 में वो फिल्म बिग बॉस 13 में नजर आई थीं, जिसके बाद उन्हें पहचान मिली। इसके अलावा को कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर