Sherdil the Pilibhit Saga Collection: बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी 'शेरदिल', पहले दिन ऐसी हुई कमाई

Sherdil the Pilibhit Saga Box office Collection Day 1: बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा रिलीज हो चुकी है। आइये जानते हैं पहले दिन कैसी रही इस फिल्म की कमाई।

Sherdil the Pilibhit Saga Box office Collection Day 1
Sherdil the Pilibhit Saga Box office Collection Day 1 
मुख्य बातें
  • पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा रिलीज हो चुकी है
  • श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी है फिल्म 'शेरदिल द पीलीभीत सागा'
  • आइये जानते हैं पहले दिन कैसी रही इस फिल्म की कमाई

Sherdil the Pilibhit Saga Box office Collection Day 1: बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा रिलीज हो चुकी है। श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'शेरदिल द पीलीभीत सागा' को समीक्षकों की मिली जुली सराहना मिली है। फिल्म की चर्चा भी अपने अलग तरह के विषय को लेकर थी लेकिन यह फिल्म दर्शकों को खींचने में नाकाम नजर आई। वहीं इस फिल्म का सामना सिनेमाघरों में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर की 'जुग जुग जीयो' से हुआ जिसकी एडवांस बुकिंग से करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई हुई। 

इस वजह से पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा का फर्स्ट डे कलेक्शन काफी प्रभावित हुआ। यह फिल्म 'जनहित में जारी', 'अनेक' और 'निकम्‍मा' जैसी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई। शुरुआती रुझान की मानें तो फिल्‍म की कमाई पहले दिन 1 करोड़ रुपये भी कम हुई है। अगर ऐसी ही रहा तो पहले ही सप्ताह में ये फिल्म बाहर हो जाएगी और यह अपना बजट तक नहीं निकाल पाएगी।  

'शेरदिल द पीलीभीत सागा' में पंकज त्रिपाठी के साथ नीरज काबी, सयानी गुप्ता जैसे कलाकार हैं जो अपनी अदाकारी से किरदारों में जान फूंकने के लिए मशहूर हैं। इस फिल्म में भी कलाकारों का अभिनय शानदार है लेकिन कहानी कमजोर रह गई। 

Review: दर्शकों को बांधे रखेगी और गुदगुदाने पर मजबूर कर देगी 'जुग जुग जियो', जानें क्यों देखें फिल्म

सच्ची घटना पर बनी है फिल्म

2017 में समाचार पत्र में एक खबर छपी कि पीलीभीत के कुछ लोगों ने अपने घर के बुजुर्गों को जंगल भेजना शुरू कर दिया है ताकि वे बाघ के शिकार बन जाएं और परिवार को सरकार की ओर से मुआवजा मिल जाए। इसी विषय को श्रीजीत मुखर्जी ने उठाया है। ये कहानी पीलीभीत के गांव झुंडाव के सरपंच गंगाराम पर केंद्रित है जिसका रोल पंकज त्रिपाठी ने निभाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर