Shilpa Shetty in Hungama 2: फिल्मों में कमबैक करने जा रहीं हैं शिल्पा, 20 साल बड़े परेश रावल संग बनेगी जोड़ी

बॉलीवुड
Updated Dec 24, 2019 | 11:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shilpa Shetty in Hungama 2: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्द ही बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। वो फिल्म हंगामा 2 में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ एक्टर परेश रावल दिखेंगे।

Hungama 2 Poster
Hungama 2 Poster 
मुख्य बातें
  • जल्द बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं शिल्पा शेट्टी
  • फिल्म हंगामा 2 में नजर आएंगी शिल्पा, परेश रावल संग बनेगी जोड़ी
  • इसके अलावा वो फिल्म निकम्मा में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन वो जल्द ही अब कमबैक करने जा रही हैं। शिल्पा फिल्म हंगामा 2 में नजर आएंगी। उनके अलावा फिल्म में एक्टर परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रनिता सुभाष भी नजर आएंगी। फिल्म को प्रियदर्शन डायरेक्ट करेंगे वहीं इसके प्रोड्यूसर रतन जैन, गणेश जैन और चेतन आर. जैन होंगे। फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 14 अगस्त, 2020 को रिलीज होगी।

शिल्पा शेट्टी ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी। फिल्म का पोस्टर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'सभी के पसंदीदा कॉमेडी मनोरंजन हंगामा 2 का हिस्सा बनने से बहुत खुश हूं। आभारी हूं कि रतन जी का साथ फिर से काम करने का मौका मिल रहा है जिन्होंने इंडस्ट्री में मेरी एंट्री करवाई और यह पहली बार होगा जब मैं प्रियदर्शन सर के साथ काम करूंगी, जिनके साथ मैं हमेशा से काम करना चाहती थी। परेश रावल जी और फिल्म की दूसरी कास्ट के साथ इस सफर को शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती। बेहिसाब कंफ्यूजन के लिए तैयार हो जाएं, यह 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।'

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

 

फिल्म के इस पोस्टर में चारो एक्टर्स यानी परेश राव, शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफरी औप प्रनीता सुभाष नजर आ रही हैं, जिसपर लिखा है, 'कंफ्यूजन अनलिमिटेड'। फिल्म के पोस्टर को देखकर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है। मालूम हो कि शिल्पा और परेश की उम्र में 20 साल का फर्क है। जहां शिल्पा 44 साल की हैं वहीं परेश रावल 64 साल के हैं। 

बता दें कि हंगामा 2 साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म हंगामा का सीक्वल होगी। इस फिल्म में अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी, रिमी सेन और परेश रावल नजर आए थे। इस फिल्म को भी प्रियदर्शन ने ही डायरेक्ट किया था जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।

 

मालूम हो कि शिल्पा शेट्टी फिल्म निकम्मा में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा भले ही लंबे अर्से से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुईं हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट करती हैं। इंस्टाग्राम पर शिल्पा के 14 मिलियन यानी 1 करोड़ 40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर