Vicky Kaushal नहीं, इरफान खान थे सरदार ऊधम सिंह के लिए पहली पसंद, डायरेक्‍टर Shoojit Sircar ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान आज हमारे बीच नहीं हैं। बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले इरफान खान कई फ‍िल्‍म अभिनेताओं की पहली पसंद हुआ करते थे।

Irrfan Khan was the first choice for Sardar Udham Singh
Irrfan Khan was the first choice for Sardar Udham Singh 
मुख्य बातें
  • शूजित सरकार कर रहे हैं फ‍िल्‍म सरदार ऊधम स‍िंह का न‍िर्देशन
  • 8 जून से शुरू हो गया है फ‍िल्‍म के पोस्ट-प्रोडक्शन का कार्य
  • इरफान खान को लीड रोल में लेना चाहते थे शूजित सरकार

Irrfan Khan was the first choice for Sardar Udham Singh: बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान आज हमारे बीच नहीं हैं। बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले इरफान खान कई फ‍िल्‍म अभिनेताओं की पहली पसंद हुआ करते थे। बॉलीवुड के दिग्‍गज डायरेक्‍टर शूजित सरकार भी इरफान खान को बेहद पसंद करते थे। इरफान खान जब बीमार थे और लंदन में इलाज करा रहे थे तो शूजि  सरकार अक्‍सर उनके बात करते और उनकी सेहत की जानकारी देते थे। वह उन्‍हें अपनी फ‍िल्‍म सरदार ऊधम सिंह में लीड रोल में लेना चाहते थे।

तैयार थे इंतजार के लिए 

शूजित सरकार ने मिड डे से बातचीत में बताया कि इरफान खान के साथ सरदार ऊधम सिंह बनाने की इच्‍छा इरफान खान के खराब स्‍वास्‍थ्‍य के चलते पूरी नहीं हो सकी। शूजित सरकार ने इरफान खान से कहा था कि वह उनका इंतजार करने के ल‍िए भी तैयार हैं, पर इरफान ने जवाब दिया कि उनका इंतजार ना करें। इसके बाद फिल्म के लिए विकी कौशल का कास्ट कर लिया गया।

15 जनवरी को आएगी फ‍िल्‍म

व‍िक्‍की कौशल स्‍टारर सरदार ऊधम स‍िंह पहले 02 अक्‍टूबर 2020 को र‍िलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे आगे बढ़ा दिया गया है। ये फिल्म अब 15 जनवरी 2021 को रिलीज होगी। बता दें कि सरदार ऊधम सिंह की बायोपिक को शूजित सरकार डायरेक्‍ट कर रहे हैं जबकि इसका प्रोडक्‍शन रौनी लाहिरी कर रहे हैं। 

शुरू हो गया है फ‍िल्‍म का काम

लॉकडाउन की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एकदम ठहराव आ गया। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग भी लगभग 80 दिन तक बंद रही। लेकिन अब अनलॉक-1 के साथ इंडस्ट्री धीरे-धीरे सामान्य स्थिति में लौटने की योजना बना रही है। शूजीत सरकार की फिल्म सरदार उधम सिंह भी उन्हीं प्रोजेक्ट में शुमार है जो COVID-19 लॉकडाउन से प्रभावित हुए। बीते 8 जून से सरदार उधम सिंह का पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य फिर से शुरू हो गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर