अंजलि बरोट ने शेयर किया शूरवीर का अपना अनुभव, बताया चैलेंजिंग था हेलिकॉप्टर पायलट की भूमिका निभाना

Shoorveer Cast Hotstar: शूरवीर वेबसीरीज में अंजली बरोट एक हेलिकॉप्टर पायलट की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने इस सीरीज में अपने रोल को लेकर खुलासा किया है और साथ ही बताया कि उन्होंने इस भूमिका को क्यों चुना।

Shoorveer Cast Hotstar Anjali Barot shares her experience of the show playing helicopter pilot
अंजलि बरोट 

मुंबई : डिज़्नी+ हॉटस्टार पर जल्द ही शूरवीर वेबसीरीज शुरू होने जा रही है जिसमें देश में एक विशिष्ट टास्क फोर्स के निर्माण की यात्रा को दर्शाया गया है। इस टीम के सभी सदस्य राष्ट्रीय खतरों के खिलाफ देश की पहली प्रतिक्रिया टीम बनने के लिए विशेष प्रशिक्षण से गुजरते हैं। जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो को समर खान ने क्रिएट किया है और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है। शूरवीर का प्रसारण 15 जुलाई से होगा। इस एक्शन पैक्ड सीरीज़ में अंजलि बरोट एक हेलीकॉप्टर पायलट की भूमिका निभा रही है और हाल में उन्होंने साझा किया कि क्यों उन्होंने शूरवीर के लिए हां कहा था।

Shoorveer Trailer: 


 

अंजलि बरोट ने बताया कि अपनी पिछली वेब सीरीज को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, मैं वास्तव में कुछ अलग करने के लिए उत्सुक थी। जब शूरवीर मुझे ऑफर मिला तो मैंने इसे तुरंत साइन कर लिया क्योंकि वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाने का मौका बार बार नहीं मिलता। बस उस वर्दी को पहनने और उस हेलिकॉप्टर को पर्दे पर उड़ाने का विचार ही इतना आकर्षक था कि मैंने ये रोल तुरंत साइन कर लिया। 

अंजलि बरोट कहती हैं कि एक पत्नी की भूमिका निभाने से लेकर शूरवीर में इस टफ किरदार निभाने तक - मैं वास्तव में ऑन स्क्रीन ट्रांजिशन की तलाश में थी। मैं एक ऐसे शो और किरदार के साथ जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जो मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी भूमिका से एकदम अलग है।

बता दें कि शूरवीर में लोकप्रिय अभिनेता मकरंद देशपांडे और मनीष चौधरी के साथ रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह देश की शांति और सुरक्षा को चुनौती देने वाले रेड अलर्ट का सामना करते हुए टीम के साथियों, और मेंटर्स के बंधनों पर करीब से नजर डालता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर