2 साल बाद इस बड़े प्रोजेक्ट से कम बैक करेंगी श्रद्धा कपूर! बागी को- स्टार के साथ आएंगी नजर

Shraddha Kapoor and Tiger Shroff reunite for this project : टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर नजर आएगी। दोनों ने साथ में फिल्म बागी में काम किया था। बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा और टाइगर की जोड़ी हमेशा हिट रही है।

Tiger and Shraddha kapoor
Tiger and Shraddha kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी फिर आएगी नजर
  • बड़े मियां छोटे मियां में नजर आ सकती हैं श्रद्धा कपूर
  • बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे

Shraddha Kapoor and Tiger Shroff reunite for this project : टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की ऑन स्क्रीन जोड़ी फैंस को एक बार फिर एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। टाइगर और श्रद्धा ने फिल्म बागी में 2016 में काम किया था। एक बार फिर दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं। श्रद्धा को बड़े मियां और छोटे मियां के रिमेक के लिए अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स श्रद्धा को टाइगर के ओपजिट कास्ट करना चाहते हैं। मेकर्स दोनों की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री को ऑन स्क्रीन दिखना चाहते हैं।

बड़े मियां छोटे मियां 2023 में फरवरी महीने में रोल हो सकती है। फिलहाल मेकर्स शूटिंग के लोकेशन की तलाश कर रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। इस फिल्म को जैकी भगनानी प्रोड्यूस करेंगे।

कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि जैकी की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' बंद हो गई है क्योंकि अभिनेता ज्यादा फीस डिमांड कर रहे हैं, जिसकी वजह से फिल्म का बजट आगे बढ़ गया है। हालांकि जैकी ने इन खबरों को अफवाह बताया था। ओरिजनल बड़े मियां और छोटे मियां में अमिताभ बच्चन और गोविदा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था।  

ये भी पढ़ें - Independence Day Wishes: सलमान- शाहरुख समेत इन सेलेब्स ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, सोशल मीडिया पर किए खास पोस्ट

श्रद्धा कपूर लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। वो आखिरी बार प्रभास के साथ साहो में नजर आई थी। वहीं, टाइगर की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म गणपथ की शूटिंग कर रहे है। इसके अलावा एक्टर स्क्रू ढीला, बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देंगे। टाइगर अपनी फिटनेस और डांसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक्टर अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर