Raksha Bandhan: बहन के साथ फोटो में दिख रहा ये बच्चा है मशहूर बॉलीवुड एक्टर, क्या बचपन का लुक देख पहचान पाए आप

Raksha bandhan Post: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता की बहन ने रक्षा बंधन पर बचपन की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। क्या आप पहचान पाए कि ये एक्टर कौन है?

Shweta Singh Kirti brother Sushant Singh Rajput| Sushant Singh Rajput Childhood unseen photo| Sushant Singh Rajput Raksha Bandhan 2021| सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन की रक्षाबंधन फोटो|
क्या आपने पहचाना कौन है ये बॉलीवुड एक्टर। 
मुख्य बातें
  • बहन ने रक्षाबंधन पर शेयर की बॉलीवुड एक्टर की थ्रोबैक फोटो
  • बहन के साथ क्यूट बॉन्डिंग शेयर करते आ रहे नजर
  • क्या आप पहचान पाए कि ये एक्टर कौन है?

रक्षा बंधन भाई-बहन का प्रतीक माना जाता है। रक्षा बंधन भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को जताता है और घर में खुशिया लेकर आता है। इसके अलावा यह त्योहार भाईयों को याद दिलाता है कि उन्हें अपनी बहनों की रक्षा करनी चाहिए। रक्षा बंधन भाई और बहन के बीच के बंधन को मनाने और संजोने के लिए सबसे खास दिनों में से एक है। आज 22 अगस्त को दुनियाभर में भाई-बहन राखी के त्यौहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सितारे भी फैन्स को रक्षा बंधन की बधाई देने में पीछे नहीं है। 

अब हाल ही में एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेता की बहन ने बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें राखी पर याद किया है। बचपन की इस फोटो में भाई-बहन ही ये जोड़ी कमाल की दिख रही है। इसमें दोनों ही काफी क्यूट लग रहे हैं और दोनों की बॉन्डिंग भी कमाल है। क्या आप पहचान पाए कि ये किस बॉलीवुड एक्टर के बचपन की फोटो है? 

अगर नहीं तो बता दें कि ये कोई और नहीं दर्शकों के चहेते सुशांत सिंह राजपूत हैं। रक्षा बंधन के खास मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपने भाई को याद किया है। श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत अभिनेता के साथ एक अनमोल थ्रोबैक पल शेयर किया है। फोटो के साथ एक छोटा सा नोट था जिसमें लिखा था, 'लव यू भाई, हम हमेशा साथ रहेंगे #गुडियागुलशन।'

श्वेता को अक्सर अभिनेता सुशांत की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है, जो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। पिछले साल भी, उन्होंने राखी के दिन की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था और एक इमोशनल नोट लिखा था। श्वेता ने लिखा था, 'हैप्पी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी... बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान और हम करते रहेंगे। आप थे, आप हैं और आप हमेशा हमारी शान रहेंगे!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shwetasinghkirti)

सुशांत सिंह राजपूत अब दुनिया में नहीं है। 14 जुलाई, 2020 को सुशांत को उनके मुंबई अपार्टमेंट में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया था। उनके असामयिक निधन ने पूरी फिल्म बिरादरी और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया था। वह बॉलीवुड के बेहतरीन और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर