रिया के चैट शेयर करने के बाद सामने आया सुशांत का वीडियो, एक्टर ने बहन प्रियंका को लेकर कही थी ये बड़ी बात

Sushant Singh Rajput Viral Video: रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट शेयर करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो सामने आया है। वीडियों में सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका को लेकर बातचीत की थी।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 
मुख्य बातें
  • हाल ही में रिया-सुशांत की व्हाट्सएप चैट सामने आई थी
  • चैट में सुशांत ने रिया से बहन प्रियंका के बारे में बात की
  • चैटे में सुशांत ने अपनी बहन को लेकर नाराजगी जताई थी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ हुई व्हाट्सएप चैट शेयर की थी, जिसके जरिए यह साबित करने की कोशिश की गई कि एक्टर अपनी बहन प्रियंका से नाराज थे।  शेयर की गई चैट में रिया और सुशांत के बीच प्रियंका को लेकर बातें की गई हैं। सुशांत ने अपनी बहन को लेकर नाराजगी जताते हुए कहा कि वह विक्ट‍म कार्ड खेल रही है। अब सुशांत की एक और बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने चैट के दावे को खारिज करते हुए एक्टर के पुराने इंटरव्यू की वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वीडियो में सुशांत बताते हैं कि वह अपने परिवार में बहन प्रियंका के सबसे ज्यादा करीब हैं।

Sushant Singh Rajput


दरअसल, इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत से पूछा जाता है कि आप सबसे ज्यादा किसके करीब हैं? इसके जवाब में सुशांत कहते हैं, 'वैसे करीब तो में हर किसी के हूं, लेकिन मैं अपनी एक बहन प्रियंका के सबसे ज्यादा करीब हूं, क्योंकि वह मुझे समझती है और हम चीजों को एक तरह से समझते हैं।' इसी वीडियो के साथ एक और क्लिप शेयर किया गया है, जिसमें एक्टर से पूछा जाता है कि आपका 'पवित्र रिश्ता' किसके साथ है? इसपर भी सुशांत अपनी बहन प्रियंका का ही नाम लेते हैं। सुशांत का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

गौरतलब है कि रिया की ओर से व्हाट्सएप चैट के जो स्क्रीनशॉट शेयर किए गए थे, उसमें सुशांत ने लिखा था कि वह अपनी बहन प्रियंका के बारे में चिंतित हैं। उन्होंने लिखा कि मेरी बहन अब सिड भाई को विक्टिम कार्ड खेलकर मैनिपुलेट कर रही है ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटक कर मुझपर आ जाए। मैंने उन्हें फिजिकली पनिशमेंट दी, जो बहुत दुख की बात है। सुशांत ने लिखा कि वह शराब के नशे में की गई हरकत को विक्टम कार्ड खेल कर कवरअप करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने लिखा कि अगर उसे अपने अहंकार की वजह से कुछ नजर नहीं आ रहा है तो फिर भगवान ही उसका भला करे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर