सैफ के बेटे इब्राहिम के साथ पलक तिवारी की डिनर डेट, कैमरा देख मुंह छुपाने लगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर साथ नजर आए। जब लोगों की नजर उन पर पड़ी तो पलक अपना चेहरा छिपाने लगीं।

Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari
Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari 
मुख्य बातें
  • इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी डिनर डेट पर आए नजर
  • जब लोगों की नजर उन पर पड़ी तो पलक अपना चेहरा छिपाने लगीं
  • यूजर बोले- ‘इसमें मुंह छुपाने की क्या जरूरत थी।’

‘कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagi Kay)’ से घर-घर में ‘प्रेरणा’ बन अपनी खास पहचान बना चुकीं श्वेता तिवारी की बेटी काफी समय से लाइमलाइट में हैं। हाल ही में उनका वीडियो सॉन्ग ‘बिजली’ रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं जल्‍द ही पलक बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली हैं। हालांकि एक और वजह है जिसकी वजह से वह खबरों में आ गई हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर साथ नजर आए। जब लोगों की नजर उन पर पड़ी तो पलक अपना चेहरा छिपाने लगीं। 

दोनों खुल्‍लम खुल्‍ला रेस्‍तरां में बैठे थे और एन्‍जॉय कर रहे थे लेकिन जब जमाने की नजर पड़ी तो मुंह छिपाने लगे। इसके बाद सवाल तो उठेंगे ही। फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर दोनों की बीच में क्या खिचड़ी पक रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पलक और इब्राहिम साथ एक गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। पलक कैमरों को देख अपना मुंह छुपाती दिखाई दे रही हैं वहीं इब्राहिम मुस्‍कुरा रहे हैं। 

Also Read: अभिनव कोहली का नया पोस्ट, क्या Shweta Tiwari और पति के बीच दीवार बन गई है बेटी Palak Tiwari?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वायरल हो रहे वीडियो और फोटोज में इन दोनों की निगाहें कुछ और ही कहानी बयां कर रही हैं। इस वीडियो पर लोग खूब कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘इसमें मुंह छुपाने की क्या जरूरत थी।’ एक यूजर ने लिखा कि मुंह तो ऐसे छुपा रही है जैसे रेड पड़ी हो। इस वीडियो को देख पलक से फैंस सवाल कर रहे हैं कि आखिर मैडम आप अपना मुंह क्यों कवर कर रही हो। वहीं दोनों की एक दूसरे को डेट करने की खबरें उड़ने लगी हैं।

बता दें कि पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। वह विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है जिसमें पलक तिवारी की झलक देखने को मिल रही है। पलक तिवारी पोस्टर में एक कॉल सेंटर की कर्मचारी रोजी के किरदार में नजर आ रही हैं। 

वहीं इब्राहिम अली खान की तो वो इन दिनों करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहें हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर