भारतीय सैनिकों के बलिदान पर बोले Siddharth Shukla- व्यर्थ नहीं जाएगी शहादत

Siddharth Shukla Reaction on Indo-China Tension: बिग बॉस 13 का खिताब जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने चीन के साथ तनाव के दौरान भारतीय सैनिकों के बलिदान पर प्रतिक्रिया दी है।

Sidharth Shukla reaction on Indian Soldiers
सिद्धार्थ शुक्ला (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने जवानों की शहादत पर दी प्रतिक्रिया
  • भारतीय सैनिकों को समर्थन देते हुए बोले- हम सेना के साथ खड़े हैं
  • गलवान घाटी में भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई थी झड़प

मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बिना किसी डर के अपने दिल की बात कहने के लिए जाने जाते हैं। बिग बॉस 13 के विजेता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर गलवान घाटी की मौजूदा स्थिति के बारे में बात की। यहां जानिए चीन के साथ तनाव के बीच भारतीय सैनिकों की शहादत पर अभिनेता का क्या कहना है।

बिग बॉस 13 के विजेता ने अपने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट में भारतीय सेना के समर्थन में खड़े हुए। ट्वीट में, सिद्धार्थ शुक्ला ने भारतीय सेना के प्रति आभार और विश्वास जाहिर किया। अभिनेता ने गलवान घाटी में भारतीय सैनिकों की शहादत भी प्रतिक्रिया दी।

अपने ट्वीट में, सिद्धार्थ शुक्ला ने भारतीय सेना के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भारत के लोग भारतीय सेना के साथ हैं और उन पर पूरा विश्वास है। उन्होंने आगे कहा कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। गौतलब है कि भारतीय सेना की एक पेट्रोलिंग पार्टी पर गैर पेशेवर ढंग से हमला बोलते हुए चीनी सैनिकों ने हमला किया था जिसमें भारत के 20 जवान शहीद हो गए जबकि चीन की तरफ भी 40 से ज्यादा सैनिकों के मारे जाने या घालल होने की खबर है।

टीवी स्क्रीन पर जाना माना चेहरा:
रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला एक जाना माना नाम रहे थे और इससे पहले भी उन्होंने कई लोकप्रिय सीरियल में काम किया था। उन्हें बिग बॉस 13 के विजेता के रूप में चुना गया था और प्रशंसकों ने भी उन्हें शो में पसंद किया था। बिग बॉस 13 के विजेता के रूप में चुने जाने के बाद, उन्हें पूरे भारत में अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार मिल रहा है।

रियलिटी टीवी शो के बाद उन्हें शहनाज़ गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था। उनका म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' को दर्शकों ने खूब सराहा है। फैंस ने उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया है।

बिग बॉस के बाद...
बिग बॉस 13 के बाद अभिनेता ने अभी तक किसी नए प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला के एकता कपूर के 'ब्रोकन बट प्यूटिफुल- सीजन 3' में मुख्य भूमिका निभाने की उम्मीद है।

लॉकडाउन के दौरान, सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं और इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर