सोशल मीडिया पर दिखी Sidharth Malhotra-Kiara Advani की लव केमिस्ट्री, सितारों के सामने फैंस ने रखी शादी करने की मांग 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 03, 2021 | 20:08 IST

Sidharth Malhotra Viral Photo: सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिस पर बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी ने भी रिएक्ट किया है। इन दोनों सितारों के फैंस इन्हें शादी करने की सलाह दे रहे हैं। 

sidharth malhotra and kiara advani relationship, sidharth malhotra instagram pictures
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की अपनी तस्वीर।
  • सिद्धार्थ की तस्वीर पर कियारा आडवाणी ने किया रिएक्ट।
  • दोनों सितारों के सामने फैंस ने रखी शादी करने की मांग।

Fans Demanded Sidharth Malhotra And Kiara Advani To Get Married: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। शेरशाह (Shershah) जैसी फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। रियल लाइफ में भी फैंस यह चाहते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani Relationship) हमेशा के लिए एक हो जाएं। पिछले कुछ महीनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ने लगी हैं। जिसके बाद फैंस इन दोनों सितारों को एक साथ देखना चाहते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी के सामने फैंस ने रखी शादी करने की मांग 

हाल ही में शेरशाह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ब्लैक टीशर्ट पहन रखा है और वह जबरदस्त पोज दे रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह लुक देखकर उनके फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस तस्वीर पर कई मशहूर हस्तियों ने भी रिएक्ट किया है। इन्हीं में से एक बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी हैं। कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए एक इमोजी शेयर की है। 

कियारा आडवाणी के इस कमेंट पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को टैग करते हुए कई फैंस ने यह मांग रखी है कि यह दोनों सितारे हमेशा के लिए एक हो जाएं। फैंस चाहते हैं कि यह दोनों सितारे शादी कर लें। वहीं कुछ फैंस ने तो कियारा आडवाणी को टैग करते हुए उन्हें मिसेज कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कह दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर