मालदीव में नया साल मनाएंगे Sidharth Malhotra और Kiara Advani, काफी समय से गुपचुप कर रहे हैं डेट

Sidharth Malhotra and Kiara Advani New year Plan: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने इस बात को स्‍वीकारा नहीं है।

Sidharth Malhotra and Kiara Advani
Sidharth Malhotra and Kiara Advani 
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।
  • हर खास मौके पर दोनों साथ नजर आते हैं, काफी करीब नजर आते हैं।

Sidharth Malhotra and Kiara Advani New year Plan: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने इस बात को स्‍वीकारा नहीं है, लेकिन हर खास मौके पर दोनों साथ नजर आते हैं, काफी करीब नजर आते हैं। बॉलीवुड गलियारे में दोनों के रिलेशन के चर्चे आम हैं। अब बात नए साल के सेलिब्रेशन की है तो जाहिर सी बात है कि दोनों साथ में न्‍यू ईयर मनाएंगे। इसीलिए न्‍यू ईयर को खास मनाने दोनों मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं। मुंबई एयपोर्ट पर हाथ में बैग लिए, चेहरे पर मास्‍क लगाए दोनों सितारे नजर आए।

सामने आई तस्‍वीरों में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा जहां टीशर्ट, जैकेट और चश्‍मे में नजर आ रहे हैं, वहीं कियारा कैप लगाए साथ चलती नजर आ रही हैं। मी‍डिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों मालदीव में न्‍यू ईयर मनाएंगे। उम्‍मीद है जल्‍द फैंस को उनकी खूबसूरत तस्‍वीरें देखने को मिलेंगे वो भी नीले नीले पानी के साथ। बीते साल भी दोनों ने नया साल साथ मनाया था। दोनों अफ्रीकन सफारी गए थे। 

बता दें कि बीते साल से ही दोनों के र‍िलेशन की खबरें आ रही थीं लेकिन जब भी इस पर सवाल पूछा गया तो दोनों ने कुछ भी साफ साफ कहने से मना कर दिया। हालांकि दोनों के बीच क्‍या है, वो साफ पता चल रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैप्‍टन विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह में नजर आएंगे। 

वहीं कियारा आडवाणी के तो सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं हीं। उनके पास तो फ‍िल्‍मों की लाइन लगी हुई है। हाल ही में उनकी फ‍िल्‍म इंदु की जवानी रिलीज हुई है और जल्‍द ही वह कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 और वरुण धवन के साथ जुग जुग जियो में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर