अफेयर की खबरों के बीच फिर साथ दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा-Kiara Advani, अमिताभ बच्चन के गाने पर किया जमकर डांस

Kiara advani viral video: 90 के दशक के कई गाने हैं जो आज लोगों के जुंबा पर होते हैं। बात जब इन गानों पर डांस करने की हो तो कोई भी पीछे नहीं रहना चाहता है। हाल ही में बॉलीवुड स्टार्स का एक वीडियो सामने आया है।

sidharth malhotra kiara advani
sidharth malhotra kiara advani 
मुख्य बातें
  • अफेयर की खबरों के बीच एक बार फिर चर्चा में आए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी।
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है।
  • दोनों जल्द नई फिल्म शेरशाह में नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, मिजान जाफरी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, अमिताभ बच्चन के गाने पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। बता दें कि वीडियो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा मिजान जाफरी , करीना कपूर खान कई स्टार्स नजर आ रहे हैं।

कियारा आडवाणी का ये वीडियो मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अमृतपाल सिंह बिंद्रा के बर्थडे का है। बता दें कि अमृतपाल सिंह के बर्थडे पर कटरीना कैफ, जान्हवी कपूर, करण जौहर,सिद्धार्थ मल्होत्रा आदि जैसे कई स्टार्स नजर आए थे। वीडियो में कियारा वाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा भी काफी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि अमृतपाल सिंह बिंद्रा के बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें सामने आईं थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द नई फिल्म शेरशाह में नजर आने वाले हैं। उनकी ये फिल्म परम वीर चक्र से सम्मानित आर्मी कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल में नजर आएंगे। कियारा इस फिल्म फीमेल लीड में हैं। बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म इसी साल 3 जुलाई को रिलीज होगी। वहीं दोनों स्टार अपनी अफेयर की खबरें लगातार चर्चा में हैं। बता दें कि इस जोड़ी को अक्सर साथ में देखा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बीते दिनों करीना कपूर के कजिन भाई अरमान जैन के रिसेप्शन से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सिद्धार्थ और कियारा साथ में जमकर डांस कर रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने बर्थडे को कियारा संग मनाया था। इसके साथ ही दोनों एक ट्रिप पर भी गए थे, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर