Dukaan: 'जयेशभाई' को जोरदार टक्कर देंगे सिकंदर खेर, 'दुकान' में गुजराती दुकानदार की निभाएंगे भूमिका

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated May 07, 2022 | 12:38 IST

Sikander Kher,sikander kher starrer Dukaan : बॉलीवुड अभिनेता सिकंदर खेर अपनी अगली फिल्म 'दुकान' में एक गुजराती दुकानदार की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

sikander kher starrer dukaan
sikander kher starrer dukaan 

Sikander Kher,sikander kher starrer Dukaan : बॉलीवुड अभिनेता सिकंदर खेर अपनी अगली फिल्म 'दुकान' में एक गुजराती दुकानदार की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म सरोगेसी के विषय पर केंद्रित है। फिल्म में सिद्धार्थ सिंह और गरिमा वहल की जोड़ी नजर आएगी, जिन्हें 'राम-लीला' और 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों की पटकथा लिखने के लिए जाना जाता है। 13 मई को गुजराती पृष्ठभूमि पर बनी जयेशभाई जोरदार भी रिलीज हो रही है।  

अपने चरित्र पर प्रकाश डालते हुए सिकंदर ने कहा, "मैं फिल्म में एक दुकानदार की भूमिका निभाऊंगा और मैं निर्देशकों के साथ गुजराती लहजे में ढलने की कोशिश करूंगा। उसके लिए सिद्धार्थ, गरिमा और मैं एक साथ फिल्म के कंटेंट को पढ़ रहे हैं। अगर हम अलग भी होते हैं तो भी हम एक साथ कंटेंट को पढ़ने की कोशिश करता हूं।"

मोनिका पंवार जो ओटीटी सीरीज 'जामतारा: सबका नंबर आएगा' में 'गुड्डी' के रूप में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्हें फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। फिल्म में उनके अपोजिट सिकंदर खेर नजर आएंगे।

सिकंदर ने आगे कहा, "जब सिद्धार्थ और गरिमा ने मुझे इस भूमिका के लिए संपर्क किया तो मैं वास्तव में इसे निभाने के लिए उत्सुक था, मैं बहुत उत्साहित था क्योंकि ऐसा कुछ भी नहीं था जिसे कोई मुझे ऐसा करते हुए देखेगा और यही वास्तव में इसके बारे में रोमांचक है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर