सुशांत केस में SC के फैसले पर सिमी ग्रेवाल ने किया ट्वीट, लिखा- 2 महीने में पहली बार सुकून महसूस कर रही हूं

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जांच सीबीआई को सौंपे जाने का एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने स्वागत किया और लिखा कि दो महीने में पहली बार वो सुकून महसूस कर रही हैं।

Simi Garewal on Sushant Case
Simi Garewal on Sushant Case 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में CBI करेगी जांच
  • सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर सिमी ग्रेवाल ने दी प्रतिक्रिया
  • सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर कहा कि दो महीने में पहली बार वो सुकून महसूस कर रही हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने अहम फैसला लिया और इस मामले की जांच को सीबीआई को सौंप दिया। इस फैसले का बॉलीवुड सेलेब्स ने स्वागत किया है। इस बीच वेटेरन एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि यह फैसला सुकून देने वाला है।

सिमी ग्रेवाल ने इस फैसले के बाद ट्वीट कर लिखा, 'दो महीने में पहली बार राहत और शांति की भावना है। युद्ध क्षेत्र में डिप्लॉयमेंट आने पर एक थके हुए सैनिक को ऐसा ही महसूस करना चाहिए।' मालूम हो कि सुशांत के परिवार समेत अक्षय कुमार, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा, कंगना रनौत, अनुपम खेर, शेखर सुमन और नील नितिन मुकेश समेत तमाम सेलेब्स ने इस फैसले का स्वागत किया। 

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और तब से अब तक लगातार इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं, जिसके बाद यह मामला उलझता जा रहा है। सुशांत के सुसाइड के बाद यह जानकारी सामने आई कि पिछले कुछ समय से वो डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। लेकिन एक्टर के सुसाइड के करीब 45 दिन बाद उनके पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसमें रिया के अलावा उनके परिजन इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है।

सुशांत के पिता ने इस एफआईआर में रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए जिसमें सुशांत को सुसाइड करने पर मजबूर करना भी शामिल है। साथ ही उनपर पैसों की धोखाधड़ी और सोची समझी साजिश के तहत एक्टर से दोस्ती बढ़ाने और उनके कॉन्टैक्ट्स का इस्तेमाल कर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर