Alok Singh New Song: सिंगर आलोक सिंह का नया गाना 'दिल में हो तुम' रिलीज, द‍िल को छू जाएगा अंदाज

Dil Mein Ho Tum Song: पॉपुलर सिंगर आलोक सिंह का नया गाना 'दिल में हो तुम' रिलीज हो चुका है और काफी पसंद क‍िया जा रहा है। यूट्यूब पर भी ये गाना छाया हुआ है। 

Singer Alok Singh
Singer Alok Singh 
मुख्य बातें
  • इमरान हाशमी की फ‍िल्‍म Why Cheat India का है गाना
  • ओरिजिनल गाने को अरमान मलिक ने दी है आवाज
  • मनोज मुंतशिर ने ल‍िखे है इस गाने के बोल

Dil Mein Ho Tum Song Out Watch Video: पॉपुलर सिंगर आलोक सिंह का नया गाना 'दिल में हो तुम' रिलीज हो चुका है। यह गाना इमरान हाशमी की फ‍िल्‍म Why Cheat India में अरमान मलिक द्वारा गाए गए गाने का रिक्रिएट वर्जन है। इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर के हैं। आलोक सिंह ने इस गाने को इतनी खूबसूरती से गाया है कि यह सीधे दिल में उतर जाता है। इस गाने में आलोक के साथ अनुषी गोयल नजर आई हैं। दोनों एक फ्रेम में काफी दिलकश लगे हैं। यूट्यूब पर ये वीडियो छाया हुआ है। 

बेहद खूबसूरत लोकेशंस पर फ‍िल्‍माए गए गाने को डॉ. नंदिता सिंह ने प्रोड्यूस किया है। उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर के पास एक छोटे से कस्‍बे रामकोला के रहने वाले सिंगर आलोक स‍िंह फ‍िलहाल मुंबई में रहते हैं। इससे पहले आलोक ने 1973 में रिलीज हुई फ‍िल्‍म 'ब्‍लैकमेल' के गाने 'पल पल दिल के पास' को अपनी आवाज और अंदाज में गाया था। वहीं वह कुमार विश्‍वास की कव‍िता 'कोई दीवाना कहता है' को भी प्रस्‍तुत कर चुके हैं। 

आलोक स‍िंह हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं। हिंदी फिल्म 'भू माफिया' में इन्होंने पार्श्व गायिका अनुरोधा पौडवाल के साथ युगलबंदी की है। आलोक भोजपुरी की करीब 16 फिल्मों में गाने गा चुके हैं। उन्होंने सुरेश वाडकर के म्यूजिक स्कूल अजीवासन में चार सालों तक संगीत की शिक्षा ली। इसके बाद से वह उस्ताद गुलाम मुस्तफा खां के यहां संगीत की शिक्षा ले रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर