बीच कॉन्सर्ट में हो गई थी केके की तबीयत खराब, जैसे तैसे सिंगर ने पूरा किया था अपना आखिरी शो

Singer KK Death News: जाने-माने बॉलीवुड सिंगर केके की 53 की उम्र में मौत हो गई। कहा जा रहा है कि सिंगर की तबीयत उनके आखिरी शो के दौरान ही खराब होने लगी थी। बेचैनी महसूस करने के बाद भी केके ने अपना यह आखिरी शो पूरा किया था।

Singer KK News In Hindi, Singer KK Death News
Singer KK 
मुख्य बातें
  • 53 की उम्र में बॉलीवुड सिंगर केके की हुई मौत।
  • कोलकाता में केके ने पूरा किया अपना आखिरी शो।
  • शो के दौरान ही केके की तबीयत हो गई थी खराब।

Singer KK Death News Update: इसे व्यावसायिकता कहें या प्रतिबद्धता के प्रति समर्पण, असहज महसूस करने के बावजूद, पाश्र्व गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ ने कोलकाता स्थित गुरुदास कॉलेज के साथ अनुबंध के अनुसार मंगलवार देर शाम अपने शो निर्धारित समय में पूरा किया। केके का मंगलवार रात 53 साल की उम्र में दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच में अपने आखिरी शो में प्रदर्शन करने के बाद निधन हो गया। कार्यक्रम के अनुसार शो पूरा करने के बाद, वह मध्य कोलकाता में अपने होटल लौट आए थे। इसके बाद उन्हें फिर से बेचैनी महसूस होने लगी। उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों और शो के आयोजकों के अनुसार, गायक को कार्यक्रम के दौरान भी बेचैनी हो रही थी। आयोजकों में से एक ने कहा कि वह लगातार स्पॉटलाइट बंद करने का अनुरोध कर रहे थे और अंतराल पर वह आराम करने के लिए बैकस्टेज जा रहे थे। हालांकि, एक बार भी उन्होंने बीच में शो छोड़ने की इच्छा व्यक्त नहीं की।

Also Read: कभी नहीं ली म्यूजिक की ट्रेनिंग, बचपन की दोस्त से की शादी, जानिए के.के. के बारे में ये खास बातें

केके के मैनेजर रितेश भट ने कहा कि शो पूरा करने के बाद जैसे ही वह अपनी कार में चढ़े, उन्होंने हल्की बेचैनी की शिकायत की। भट ने मीडियाकर्मियों से कहा कि केके ने कहा कि उनके पैरों में ऐंठन महसूस हो रही है। उन्होंने मुझे कार का एसी बंद करने के लिए भी कहा। इस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसके शव को दो कारणों से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पहला यह है कि उन्हें अस्पताल में मृत लाया गया था, इसलिए नियम के अनुसार, मृत्यु का कारण का पता लगाने के लिए शरीर का पोस्टमॉर्टम किया जाना चाहिए। दूसरा कारण है- उनके चेहरे और हाथ पर चोट के कुछ स्पष्ट निशान हैं।

Also Read: KK Singer : केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान, कोलकाता पुलिस ने दर्ज किया असामान्य मौत का केस

एक पुलिस अधिकारी ने नाम सार्वजनिक नहीं करने की शर्त पर कहा कि ऐसा लगता है कि मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है, लेकिन सही कारण का पता पोस्टमार्टम पूरा होने और रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। कोलकाता पुलिस ने सिंगर के मौत के मामले में केस दर्ज कर लिया है। सिंगर के असामान्य हालत में मौत होने का मामला कोलकाता के न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। केके सोमवार को कोलकाता आए थे और उसी दिन उन्होंने उसी नजरूल मंच में कोलकाता के एक और कॉलेज के लिए परफॉर्म किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर