Singer KK Last Rites: पंचतत्व में विलीन हुए सुरों के जादूगर केके, फैंस बोले- 'कल याद आएंगे ये पल'

Singer KK funeral: सुरों के जादूगर, बॉलीवुड गानों से अपने लाखों फैंस को झुमाने वाले केके यानि कृष्ण कुमार कुन्नथ पंचतत्व में विलीन हो गए। मुंबई के वर्सोवा स्थित श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Singer KK cremation
Singer KK cremation 
मुख्य बातें
  • केके यानि कृष्ण कुमार कुन्नथ पंचतत्व में विलीन हो गए।
  • वर्सोवा स्थित श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया।
  • श्रेया घोषाल, अल्का याग्निक, सलीम मर्चेंट अंतिम यात्रा में शामिल हुए। 

Singer KK funeral: 'जरा सी दिल में दे जगह तू' से लेकर 'हम रहें या न रहें कल' तक जैसे बेहतरीन गानों को आवाज देने वाले, सुरों के जादूगर, बॉलीवुड गानों से अपने लाखों फैंस को झुमाने वाले केके यानि कृष्ण कुमार कुन्नथ पंचतत्व में विलीन हो गए। मुंबई के वर्सोवा स्थित श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। परिवार, बॉलीवुड के मित्रों और हजारों प्रशंसकों ने नम आंखों से अपने चहेते सिंगर को अंतिम विदाई दी। श्रेया घोषाल, अल्का याग्निक, सलीम मर्चेंट अंतिम यात्रा में शामिल हुए। पिता को हमेशा के अलविदा कहते हुए बेटी तमारा ने कहा- लव यू फॉरेवर। 

केके का जन्म 23 अगस्त 1970 को हुआ था। केके ने हिंदी के अलावा मराठी, बंगाली, गुजराती, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल गानों के लिए अपनी आवाज दी है। केके को बॉलीवुड में फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के गाने 'तड़प तड़प' से बड़ा ब्रेक मिला था। केके अपनी वर्सेटाइल सिंगिंग के लिए जाने जाते हैं। 90 के दशक में के के का गाना ‘यारों जी भर के पल’ बेहद फेमस हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Filmfare (@filmfare)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Filmfare (@filmfare)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Filmfare (@filmfare)

Also Read: इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक थे सिंगर केके, एक गाने के लिए लेते थे तगड़ी फीस

कोलकाता में हुआ था निधन

53 साल के सिंगर केके मंगलवार शाम को एक कॉलेज के इवेंट के दौरान काॅन्सर्ट कर रहे थे। अपना कार्यक्रम पूरा करने के बाद सिंगर केके जैसे ही होटल के कमरे में पहुंचे वैसे ही वह बेहोश हो गए। उन्हें होश में लाने की काफी कोशिश की गई लेकिन सभी कोशिशें नाकाम रहीं। जिसके बाद उन्हें कोलकाता के CMRI अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टर्स‌ ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। 

Also Read: 'जरा सी दिल में दे जगह तू' से लेकर 'हम रहें या न रहें कल' तक, इन गानों से केके ने बॉलीवुड में मचाया धमाल

बॉलीवुड के महंगे सिंगर थे केके

केके सिर्फ हिंदी भाषा तक सीमित नहीं थे। वह हर भाषा में गाना पसंद करते थे। उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मराठी, मलयालम, बंगाली और गुजराती भाषाओं में भी गाने गाए हैं। वह लाइव प्रोग्राम करना पसंद करते थे। उनकी गिनती बॉलीवुड के महंगे सिंगर्स में होती थी। केके लाइव कॉन्सर्ट के लिए 10 से 15 लाख फीस चार्ज करते थे और एक गाने के लिए 5 से 6 लाख रुपये लेते थे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर