KK के जन्मदिन पर पत्नी और बेटी ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज, कैप्शन में छलका सिंगर के परिवार का दर्द 

Singer KK Birth Anniversary: बॉलीवुड के प्रख्यात गायकों में से एक केके अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन हर दिन लोग उन्हें याद करते हैं। आज केके का जन्मदिन है और इस मौके पर उनकी पत्नी और बेटी ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। 

Singer KK 54th Birth Anniversary, Throwback Pictures of Singer KK
Singer KK 54th Birth Anniversary  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज है सिंगर केके का 54वां जन्मदिन।
  • सिंगर केके की पत्नी ने शेयर किया थ्रोबैक फोटो।
  • बेटी तामारा ने पिता के लिए लिखा इमोशनल नोट।

Singer KK 54th Birth Anniversary: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर ‌केके का आज 54वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनकी पत्नी ज्योति कृष्णा और बेटी तामारा ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। जैसे ही ज्योति और तामारा ने यह तस्वीरें शेयर की वैसे ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों को देखने के बाद केके के फैंस भी इमोशनल हो गए और बॉलीवुड सिंगर को याद करने लगे। यह तस्वीरें शेयर करने के साथ ज्योति कृष्णा और तामारा ने सिंगर केके के लिए इमोशनल नोट भी लिखा है। 

Also Read: Haddi First Look: गाउन पहन पोज देते नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रिलीज हुआ फिल्म हड्डी का फर्स्ट लुक रिलीज

सिंगर केके की पत्नी ज्योति कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर पुरानी है जिसमें ज्योति और केके बहुत यंग नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि केके अपनी पत्नी ज्योति को अपनी बाहों में लेकर बैठे हुए हैं और ज्योति अपने पति केके को प्यार भरी नजरों से देख रही हैं। यह तस्वीर शेयर करने के साथ ज्योति ने कैप्शन में लिखा 'हैप्पी बर्थडे स्वीटहार्ट, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और तुम्हारी बहुत याद आती है। मुझे बहुत तकलीफ होती है।' यह तस्वीर देखने के बाद एक फैन ने लिखा 'जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं सर, आज आपकी बहुत याद आ रही है। इससे बहुत तकलीफ होता है। यह पूरी दुनिया आपको याद रखेगी और आपके गाने हमेशा जिंदा रहेंगे।'

Also Read: इस दिन जारी होगा ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म विक्रम वेधा का टीजर, देखें रिलीज डेट 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Taamara (@taamara.krishna)

केके की बेटी तामारा ने भी अपने पिता के जन्मदिन पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में केके को अपनी बेटी तामारा के साथ देखा जा सकता है। यह तस्वीर शेयर करने के साथ तामारा ने लिखा 'जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं पापा, आज आपको 500 बार मैं याद करने वाली हूं। आपके साथ उठना और केक खाना बहुत याद आ रहा है, आशा करती हूं कि आप भी वहां ढेर सारा केक खा रहे हों। और इस बात की चिंता मत कीजिए हम आज मम्मी को दुखी नहीं होने देंगे। हम लोग उन्हें बहुत तंग करेंगे ताकि वह गुस्सा हो जाएं। आशा करती हूं कि आज रात आप हमें गाते हुए सुनेंगे जो आपके लिए होगा।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर