SP Balasubrahmanya Health Update: लाइफ सपोर्ट में कोरोना संक्रमित सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम,बिगड़ रही है तबीयत

SP Balasubrahmanyam Health News: बॉलीवुड सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है। बाला सुब्रमण्यम को फिलहाल अस्पताल में आईसीयू में लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है।

SP Balasubramanyam
sp balasubrahmanyam health condition 
मुख्य बातें
  • वेट्रन सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बिगड़ रही है।
  • एसपी बालासुब्रमण्यम को आईसीयू में भर्ती कराया गया है।
  • मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम में रखा गया है।

मुंबई. बॉलीवुड और साउथ के वेट्रन सिंगर एस.पी.बालासुब्रमण्यम कोरोना संक्रमित हैं। अब उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है। बालासुब्रमण्यम को फिलहाल आईसीयू हैं, जहां उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम में रखा गया है।

एस.पी बाला सुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद 5 अगस्त को MGM हेल्थकेयर चेन्नई में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने अब बालासुब्रमण्यम का हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। इसके मुताबिक फिलहाल उन्हें एक्सपर्ट की निगरानी में रखा गया है। 

हेल्थ बुलेटिन में लिखा है- 'एस.पी. बालासुब्रमण्यम, जिन्हें कोविड 19 के लक्ष्ण थे,  पांच अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 13 अगस्त की शाम को उनकी हालत बिगड़ने लगी है। उनका हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।' 

लाइफ सपोर्ट में है बालासुब्रमण्यम 
MGM अस्पताल के हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक-'एक्सपर्ट की सलाह के बाद उन्हें आईसीयू में लाइफ सपोर्ट में रखा गया है। एक्सपर्ट उनके हेमोडायनामिक और क्लिनिकल पैरामीटर की कड़ी निगरानी कर रहे हैं।' बालासुब्रमण्यम ने कहा था कि डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारंटाइन की सलाह दी थी, लेकिन परिवार की चिंता को देखते हुए वह अस्पताल में भर्ती हो गए।

आपको बता दें कि बालासुब्रमण्यम ने अपने करियर में 16 भारतीय भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने गाए हैं।  उन्हें पद्मश्री  और पद्म भूषण समेत छह राष्ट्रीय पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। 

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था वीडियो 
एस.पी बालासुब्रमण्यम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने कहा- 'पिछले दो-तीन दिनों से मुझे थोड़ी परेशानी थी। मेरे सीने में थोड़ी जकड़न थी। बुखार था और सर्दी थी। इन तीन चीजों के अलावा मुझे कोई और समस्या नहीं है। लेकिन मैंने लापरवाही नहीं बरती और अस्पताल जाकर टेस्ट कराया।'

सिंगर कहते हैं-  'डॉक्टर ने बताया कि हल्के लक्ष्णों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। उन्होंने कहा कि मैं घर पर क्वारंटाइन रह सकता हूं। मगर मैं ऐसा नहीं करना चाहता था। यह पूरे परिवार के साथ बहुत कठिन है। परिवार वाले चिंतित थे और वे आपको अकेला नहीं छोड़ सकते। इसलिए मैं अस्पताल में भर्ती हो गया।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर