Double XL Teaser Out : सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने बॉडी शेमिंग पर लगाई लड़कों की क्लास, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Double XL Teaser Out : सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल एक्सएल का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में दोनों अभिनेत्रियां ओवर साइज महिला का किरदार निभा रही हैं।

sonakshi sinha and huma qureshi
sonakshi sinha and huma qureshi  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल एक्सएल का टीजर रिलीज
  • फिल्म में दोनों एक्ट्रेस ओवरसाइज महिला का किरदार निभा रही हैं
  • दर्शकों को फिल्म का टीजर काफी पसंद आया है

Double XL Teaser Out : सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल का टीजर रिलीज हुआ है। टीजर में सोनाक्षी और हुमा कुरैशी सोसाइटी के स्टीरियोटाइप पर बात करते हुए दिखाई दे रही हैं। 30 सेकंड के टीजर में दोनों अभिनेत्रियां कमाल लग रही हैं। फिल्म के टीजर को हुमा कुरैशी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस फिल्म का निर्देशन हेलमेट फेम  डायरेक्टर सतरामम रमानी ने  किया है। ये एक कॉमेडी फिल्म है। 

फिल्म के टीजर को देख फैंस दोनों एक्ट्रेस की एक्टिंग की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। टीजर की शुरुआत में सोनाक्षी और हुमा एक बैंच पर बैठे हुए दिखाई दे रही हैं। हुमा से सोनाक्षी से कहती हैं कि दुनिया साली कैसे ओवरसाइज कुर्ते के पीछे भी चर्बी ढूंढ लेती है भाई साहब। सांस कितनी भी अंदर खींच लो ये ससुरी जींस जांघों में फंस जाती है। वहीं, सोनाक्षी लड़कों पर तंज कसते हुए नजर आ रही हैं। 

यहां देखें सोनाक्षी और हुमा की फिल्म डबल एक्सएल का टीजर

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के टीजर को हुमा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। ये फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी दो ओवरसाइज महिला राजश्री त्रिवेदी और सैयरा खन्ना की है। अपने इंटरव्यू में हुमा ने बताया था डबल एक्सएल जरूरी और एंटरटेनिंग फिल्म होगी। उन्होंने कहा, मुझे लगता है समाज में बदलाव फन और एंटरटेनिंग फिल्म के जरिए लाया जा सकता हैं। 

ये भी पढ़ें - जान्हवी कपूर का बोल्ड अंदाज देख यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले- कुछ ही दिन में उर्फी जावेद को पीछे छोड़ देगी
 

हाल ही में हुमा कुरैशी की पॉलिटिकल थ्रिलर वेबसीरीज महारानी 2 रिलीज हुई थी। फैंस ने हुमा कुरैशी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की थी। सोनाक्षी सिन्हा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर