रोमांटिक पोस्ट से Sonam Kapoor ने किया पति को बर्थडे विश, बताया कैसे पिता होंगे Anand Ahuja

Sonam Kapoor on Anand Ahuja Birthday: सोनम कपूर ने पति आनंद अहूजा के जन्मदिन पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें। एक्ट्रेस से पति के लिए स्पेशल नोट लिखा है। सोनम और आनंद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

sonam kapoor and anand ahuja
Sonam Kapoor, Anand Ahuja  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोनम कपूर ने पति आनंद अहूजा संग शेयर की रोमांटिक फोटो
  • आनंद के जन्मदिन पर सोनम ने लिखा- आप अच्छे पिता बनेंगे
  • प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं सोनम

Anand Ahuja Birthday: एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद अहूजा जल्द माता- पिता बनने वाले हैं। कपल अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सोनम और आनंद की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करते हैं। इन दिनों सोनम अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस जिंदगी के हर खूबसूरत पल को सेलिब्रेट करती नजर आती हैं, जिसकी झलक फैंस संग सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं। आज (30 जुलाई) सोनम के पति आनंद अहूजा का जन्मदिन (Anand Ahuja) है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पति के जन्मदिन पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए प्यारा सा नोट लिखा है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने अपनी लाइफ में जरूर कुछ अच्छा काम किया होगा कि मुझे आप जैसा जीवनसाथी मिला।तुम्हारी जगह मेरी जिंदगी में कोई नहीं ले सकता है। जन्मदिन मुबारक हो। आप जिदंगी में ऐसे ही आगे बढ़ते रहें। आप सबसे अच्छे पिता बनेंगे क्योंकि आप हमेशा एक छात्र। लव यू।'  सोनम कपूर और आनंद अहूजा साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।  कपल ने मार्च के महीने में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को गुडन्यूज दी थी। 

Also Read: रिहाना के प्रेग्नेंसी स्टाइल को कॉपी करने पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर, यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की लव स्टोरी
सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने और आनंद की लव स्टोरी के बारे में बताया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि आनंद शुरुआत में अपने दोस्त का प्रोपजल लेकर आए थे। उस समय वह 'प्रेम रत्न धन पायो' की प्रमोशन कर रही थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने लड़के से बात की तो उन्हें अहसास हुआ कि वह उनके भाई हर्ष की तरह है। इसलिए उन्होंने बात को आगे नहीं बढ़ने दिया। इस दौरान सोनम की आनंद से खूब बातचीत हुई। सोनम ने बताया कि रात के ढाई बजे मेरे पास आनंद की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी जिसमें लिखा था क्या तुम अभी भी सिंगल हो।

सोनम ने इस पर कहा कि आपको इतनी रात में मैसेज नहीं करना चाहिए। अगर आपके दोस्त को दिलचस्पी हैं तो वो मैसेज करें आप क्यों कर रहे हैं? इस तरह से हमारी बाते शुरू हुई. करीब दो हफ्ते बाद जब मैंने आनंद से पूछा कि क्या अब भी वो मुझे अपने दोस्त के साथ देखना चाहते है जिसके जवाब में आनंद ने कहा था बिल्कुल नहीं। एक्ट्रेस को फिल्मी पर्दे पर AK Vs AK में देखा गया था। एक्ट्रेस शोम मखीजा की क्राइम थ्रिलर 'ब्लाइंड' से वापसी करेंगे जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर