Lata Mangeshkar को मंच पर जाने से लगता था डर- सोनू निगम का स्वर कोकिला को लेकर बड़ा खुलासा

Lata Mangeshkar had stage fear: बॉलीवुड के जाने माने गायक सोनू निगम ने दिवंगत गायिका लता मंगेशकर के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

Lata Mangeshkar and Sonu Nigam
Lata Mangeshkar and Sonu Nigam 
मुख्य बातें
  • सोनू निगम ने दिवंगत गायिका लता मंगेशकर के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।
  • सोनू निगम ने कहा कि लता जी को मंच पर जाने से डर लगता था।
  • 'नाम रह जाएगा' के ताजा एपिसोड में सोनू निगम ने इस बात को साझा किया।

Lata Mangeshkar had stage fear: बॉलीवुड के जाने माने गायक सोनू निगम ने दिवंगत गायिका लता मंगेशकर के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। सोनू निगम ने कहा कि लता जी को मंच पर जाने से डर लगता था। स्टारप्लस की सीरीज 'नाम रह जाएगा' के ताजा एपिसोड में सोनू निगम ने इस बात को साझा किया। इस शो के माध्यम से सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित, कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, प्यारेलाल जी, पलक मुच्छल और अन्वेशा ने दिग्गज लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए 18 सबसे बड़े भारतीय गायकों ने हाथ मिलाया है।

Also Read: स्वर कोकिला लता मंगेशकर की याद में नोएडा में बनाया जाएगा फुटओवर ब्रिज

इसी मंच पर सोनू निगम ने कहा, "लता जी को मंच पर जाने से डर लगता था। डेट्रॉइट में एक कार्यक्रम था जहां लताजी को मुकेश जी के साथ गाना था, लेकिन लताजी को यह नहीं पता था। लता जी को लगा कि अगर वो डर जाएंगी और फिर मंच उनसे वापस ले लिया जाएगा। मुकेश जी के निधन का लता मंगेशकर पर दुखद प्रभाव पड़ा और लताजी ने फिर से मंच पर प्रदर्शन करना बंद कर दिया।"

बता दें कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर हम लोगों के बीच अब नहीं हैं। 6 फरवरी 2022 को दिग्गज गायिका ने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। उनके चाहने वाले उन्हें अलग अलग अंदाज में याद कर रहे हैं। स्टार प्लस ने भी भारत रत्न से सम्मानित सर्वश्रेष्ठ गायिका को याद करने के लिए अनोखा शो शुरू किया है। यह शो स्टार प्लस पर हर रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होता है। यह शो गजेंद्र सिंह द्वारा बनाया गया है, जिन्हें सा रे गा मा पा, अंताक्षरी और म्यूजिक का महा मुकाबला जैसे शो बनाने के लिए जाना जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर