एशियाई खेलों में चोटिल हुए सुदामा की मदद के ल‍िए आगे आए सोनू सूद, बोले- अगले हफ़्ते सर्जरी की करो तैयारी

हांगकांग में आयोजित एशियाई खेलों में जैवलिन थ्रो में भारत का प्रतिनिध‍ित्‍व करने वाले सुदामा कुमार यादव की सर्जरी के ल‍िए सोनू सूद आगे आए हैं। सुदामा के भाई ने ट्व‍िटर पर उनके मदद मांगी थी।

Sonu Sood helps
Sonu Sood  

Sonu Sood comes to Help athlete sudama kumar yadav: राष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स में भाला फेंक में कांस्य पदक जीतने वाले बिहार के जमुई के सुदामा यादव जाना माना नाम हैं। हालांकि इन दिनों वह मदद की गुहार लगा रहे हैं। हांगकांग में आयोजित एशियाई खेलों में जैवलिन थ्रो में भारत का प्रतिनिध‍ित्‍व करने वाले सुदामा कुमार यादव की सर्जरी के ल‍िए सोनू सूद आगे आए हैं। सुदामा के भाई ने ट्व‍िटर पर उनके मदद मांगी थी।

प्रभात लाल यादव ने ट्वीट कर अपने भाई सुदामा के लिए सोनू सूद से मदद मांगी। उन्‍होंने ल‍िखा- तीसरी युवा एशियाई खेल 13 से 17 मार्च 2019 के बीच हांगकांग में आयोजित हुए थे। इसमें सुदामा ने देश का प्रतिनिधित्व किया था। कंपटीशन से मात्र 5 मिनट पहले  वार्मअप के दौरान  घुटने में चोट लग गया जिसके कारण उसका ACL पूरी तरह से टूट कर क्षतिग्रस्त हो गया। 

इस ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने ल‍िखा- देश का गौरव है सुदामा।  मेडल लेने की तय्यारी करो भाई। अगले हफ़्ते सर्जरी करेंगे। सोनू सूद का यह ट्वीट चंद मिनट में वायरल हो गया और फैंस उनके कायल हो गए। फैंस ने उनकी तारीफ करनी शुरू कर दी। कई फैंस ने लिखा- सोनू सूद भाई आपने दिल जीत लिया। वहीं एक यूजर ने ल‍िखा- सर एक ही द‍िल है, रोज जीत लेते हो। 

बता दें कि कोरोना महामारी के बीच इन लोगों के लिए सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए। लोगों को घर पहुंचाने के बाद अब उन्हें रोजगार दिलाने में भी मदद कर रहे है। मुंबई में लॉकडाउन के दौरान फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में एक्टर बड़ी भूमिका निभा चुके हैं। वह विदेश में फंसे छात्रों को भारत लाने की व्‍यवस्‍था कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर