कई ऑड‍िशन में र‍िजेक्‍ट हो चुके थे सोनू सूद, टी- शर्ट उतारने पर म‍िली थी पहली फ‍िल्‍म

सोनू सूद ने यह खुलासा किया था कि कई फिल्मों में ऑडिशन देने के बाद पहली फिल्म उन्हें टी-शर्ट उतारने पर मिली थी। जानें क्या है ये पूरा मामला।

Sonu Sood
Sonu Sood 
मुख्य बातें
  • सोनू सूद ने साल 1999 में की थी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत
  • सोनू ने खुद बताया था कि उन्हें टी-शर्ट उतारने पर मिली थी पहली फिल्म
  • सोनू सूद ने साल 2002 में बॉलीवुड डेब्यू किया था

एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। कोरोना वायरस के बीच उन्हें जरूरतमंदों को उनके घर पहुंचाने से लेकर खाना मुहैया करवाने और नौकरी दिलवाने तक का काम किया। कुछ समय पहले सोनू सूद ने खुद बताया था कि कई फिल्मों के ऑडिशन देने के बाद पहली फिल्म उन्हें टी- शर्ट उतारने पर मिली थी। 

फिल्म के लिए सोनू ने की थी तैयारी

सोनू सूद के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1999 में तेलेगु फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सोनू सूद ने नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर विद नेहा में बताया था शर्ट उतारने पर उन्हें फिल्म मिली थी। सोनू सूद ने बताया था, 'मैं आपको बताता हूं कि जब मुझे साउथ की पहली फिल्म मिली थी तब मेरी मां ने मुझे एक किताब दी थी कि तमिल कैसे सीखें, जिसे मैं रास्ते भर पढ़ता गया। पानी को, इधर आने को क्या बोलते हैं वो सब नोट्स लेकर गए। चेन्नई में विजय वॉहिनी स्टूडियो था, तो एडी ने कहा कि आप जा कर बैठ जाइए हम आते हैं। तो मैंने बैठ के अकेला थोड़ा फील सा लिया एक्टर का कि क्या अच्छा लग रहा है यहां पर चेयर पर बैठकर यहां पर जिंदगी शुरू होने वाली है।'

जब सोनू को टी- शर्ट उतारने को कहा गया

सोनू ने बताया कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने उन्हें टी- शर्ट उतारने को कहा था। सोनू ने बताया था, 'डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अंदर आए और कहा कि अच्छा सोनू जी बहुत अच्छा, चेन्नई में आपका स्वागत है। आपकी बॉडी वॉडी अच्छी है आप टी-शर्ट उतारकर दिखा सकते हैं क्या? मैंने बोला अच्छा सर, उतार सकते हैं। मैंने फटाफट टी-शर्ट उतारी। हां सर अच्छा है, आप हमारी फिल्म कर रहे हैं। तो मैंने बोला पिक्चर मिल गई? जी सर मिल गई। '

मालूम हो कि सोनू सूद अपने 21 साल के एक्टिंग करियर में अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें बॉलीवुड के साथ- साथ तमिल, कन्नड़, तेलेगु, उर्दू और अंग्रेजी फिल्में भी शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर