Little Girl Help Sonu Sood: सोनू सूद से बच्ची ने मांगी पापा के लिए मदद, एक्टर पूरी नहीं कर पा रहे ये डिमांड

Little Girl Urgent Help Sonu Sood: एक छोटी सी बच्ची ने सोनू सूद से मदद की अपील की है। बच्ची ने ट्विटर पर अपना वीडियो बनाकर भेजा है...

Little Cute Girl Very Urgent Demand To Sonu Sood For help Watch VIDEO
सोनू सूद।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोनू सूद द्वारा किए जा रहे मदद के काम को खूब सराहना मिल रही है।
  • सोनू लगातार मदद के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।
  • अब एक छोटी सी बच्ची ने सोनू सूद से मदद की अपील की है।

सोनू सूद की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। सोनू लगातार प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब तक सोनू सूद अपने खर्चे पर सैकड़ों लोगों को कभी बस तो कभी फ्लाइट के जरिए उनके घर पहुंचा चुके हैं। सोनू सूद द्वारा बढ़ चढ़कर किए जा रहे इस मदद के काम को खूब सराहना मिल रही है। इतना ही नहीं सोनू लगातार मदद के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और सभी लोगों के मैसेज का रिप्लाय कर रहे हैं। 


अब हाल ही में एक छोटी सी बच्ची ने सोनू सूद से मदद की अपील की है। बच्ची ने ट्विटर पर वीडियो बनाकर भेजा है और इसी के जरिए वो अपने पापा के लिए मदद मांग रही है। हालांकि बच्ची की रिक्वेस्ट सुनकर सोनू भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं और मदद करने की फुल गारंटी भी नहीं दे सके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mr.mahendra999) on


क्या है बच्ची की सोनू सूद से मदद की मांग
दरअसल सोनू सूद के ट्विटर पर आया इस बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें बच्ची अपनी क्यूट आवाज में पापा के लिए मदद मांगती दिख रही है। वो कहती है कि सोनू अंकल मैंने सुना है आप सबको घर भेज रहे हैं। तो पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मम्मा को नानी के घर भेज सकते हैं? आप प्लीज मुझे बताएं...। इस वीडियो के कैप्शन में बहुत जरूरी डिमांड लिखकर इसे शेयर किया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mrudula.khaire) on


सोनू सूद ने भेजा बच्ची को ये जवाब
अब सोनू सूद ने बच्ची की मांग पर रिप्लाय किया है। सोनू ने लिखा, 'ये बहुत ही चैलेंजिंग है। मैं अपनी पूरी बेस्ट कोशिश करूंगा।' आपको बता दें सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए लॉकडाउन के कारण अलग-अलग शहरों में फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने अपना हेल्पलाइन नंबर और यहां तक कि वॉट्सऐप नंबर तक जारी किया हुआ है। ताकि किसी को उनसे संपर्क करने में कोई परेशानी ना हो। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर