VIDEO: सोनू सूद ने खोली फ्री 'टेलरिंग शॉप', बोले- पैंट की जगह निकर बन जाए तो गारंटी नहीं

Sonu Sood viral video: सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिलाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

Sonu Sood
सोनू सूद  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोनू सूद ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में दर्जी का काम करते हुए दिख रहे हैं
  • उन्होंने वीडियो के साथ दिलचस्प कैप्शन लिखा

जाने-माने एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर तस्वीरें-वीडियो और दिलचस्प बातें शेयर करते रहते हैं। उनकी पोस्ट आते ही वायरल हो जाती है, चाहे वो पर्सनल लाइफ से जुड़ी हो या प्रोफेशनल। अब सोनू ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जो खूब धमाल मचा रहा है। सोनू वीडियो में दर्जी का काम करते दिख रहे हैं। वह पैर वाली सिलाई मशीन से कपड़े की सिलाई करते नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

'पैंट की जगह निकर बन जाए...'

सोनू सूद ने फ्री 'टेलरिंग शॉप' का अपना यह वीडियो शनिवार को आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाइंट पर शेयर किया। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, 'सोनू सूद टेलरिंग शॉप। यहा फ्री में सिलाई की जाती है। पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी कोई गारंटी नहीं।' सोनू के वीडियो पर लगातार कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं। वीडिय को 14 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

गौरतलब है कि कोरोना काल में सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की काफी मदद की थी, जिसकी वजह से उन्हें देशभर से तारीफी मिलीं। उन्होंने दूर इलाकों में फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए दिन-रात एक कर दिए थे। साथ ही कई लोगों को रोजगार दिलवाने में भी सहायता की। सोनू अपने इस काम की चलते लोगों को दिल में खास जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। इतना ही नहीं तेलंगाना के एक गांव में तो लोगों ने सोनू का मंदर बना दिया। सोनू के लिए बनाए गए इस मंदिर का 20 दिसंबर, 2020 को उद्घाटन किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर