Special Ops 1.5 Release Date and Cast: राजनीति, लालफीताशाही और हनी ट्रैपिंग को दिखाएगी 'स्‍पेशल ऑप्‍स 1.5', जानिए कब होगी रिलीज और कौन-कौन निभाएंगे लीड रोल

डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय सीरीज में से एक 'स्पेशल ऑप्स' का नया सीजन 'स्पेशल ऑप्स 1.5' आने वाला है। इस जासूसी थ्रिलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Special Ops 1.5 Release Date and Cast
Special Ops 1.5 Release Date and Cast 
मुख्य बातें
  • डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय सीरीज में से एक है 'स्पेशल ऑप्स'
  • जल्‍द ही 'स्पेशल ऑप्स' का नया सीजन 'स्पेशल ऑप्स 1.5' आने वाला है
  • अभिनेता केके मेनन की इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था

Special Ops 1.5 Release Date and Cast: डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय सीरीज में से एक 'स्पेशल ऑप्स' का नया सीजन 'स्पेशल ऑप्स 1.5' आने वाला है। अभिनेता केके मेनन की इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था। नीरज पांडे की यह सीरीज 17 मार्च 2020 को रिलीज हुई थी जिसमें करण करण टेकर, सना खान, दिव्‍या दत्‍ता, विनय पाठक आदि लीड रोल में थे। काफी काफी द‍िलचस्‍प थी और एक आतंकी हमले के इर्दगिर्द घूमती थी। संसद हमले में शामिल एक शख्‍स की खोजबीन विदेश तक की जाती है। केके मेनन रॉ अधिकारी की भूमिका में होते हैं और वह कई देशों में प्राइवेट एजेंट रखते हैं। इन्‍हीं एजेंट्स और उनके काम करने के तरीके को इस वेबसीरीज में दिखाया गया था।   

इस जासूसी थ्रिलर के अगले सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। जब हर वेबसीरीज का दूसरा सीजन आ रहा है, ऐसे में मेकर्स ने इस सीरीज का 1.5 सीजन लाकर चौंका दिया है। स्‍पेशल ऑप्‍स 1.5 का ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया था और यूट्यूब पर इसे अच्‍छा खासा रेस्‍पसंस मिल रहा है। निर्देशन शिवम नायर के सहयोग से फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के फिल्म निर्माता नीरज पांडे ने किया है।

स्‍पेशल ऑप्‍स 1.5 कास्‍ट (Special Ops 1.5 Cast)

हिम्मत सिंह के किरदार के लिए दर्शकों का अपार प्यार पाने वाले अभिनेता केके मेनन इस भूमिका को दोबारा निभाते नजर आएंगे। केके मेनन के अलावा, स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी में आफताब शिवदासानी, गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी, ऐश्वर्या सुष्मिता, मारिया रयाबोशपका, शिव ज्योति राजपूत, विजय विक्रम सिंह और शांतनु घटक भी हैं। 

स्‍पेशल ऑप्‍स 1.5 रिलीज डेट (Special Ops 1.5 Release Date)

हिम्मत सिंह का किरदार इस एक्शन से भरपूर किस्त में राजनीति, लालफीताशाही और हनी ट्रैपिंग की मुश्किल गलियों से गुजरेगा। इस मिनी-सीरीज को मुंबई, दिल्ली और मलेशिया, यूक्रेन और मॉरीशस जैसे कई स्थानों पर शूट किया गया है, और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 12 नवंबर को रिलीज होगी। थ्रिलर एक्शन प्रेमियों के लिए एक ट्रीट है और यह पता लगाएगी कि वह देश के सबसे बड़े जासूस से, देश का सबसे बड़ा खतरा कैसे बन गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर