श्रीदेवी के लिए नहीं की शादी तो निधन पर कराया था मुंडन, मध्यप्रदेश में रहता है बॉलीवुड एक्ट्रेस का ऐसा फैन

Meet Bollywood Actress Sridevi Die Heart Fan: श्रीदेवी के फैन ने इस साल भी दूसरी पुण्यतिथि मनाई। बॉलीवुड अदाकारा का ये फैन उनको पत्नी मानता है और भगवान से साथ श्रीदेवी की पूजा करता है...

Meet Sridevi Die heart Fan Who Considered Bollywood Actors His wife
श्रीदेवी का फैन। 
मुख्य बातें
  • श्रीदेवी के फैन ओमप्रकाश मेहरा मध्यप्रदेश के श्योपुर तहसील के गांव में रहते हैं।   
  • श्रीदेवी के फैन ओमप्रकाश मेहरा की दीवानगी इस हद तक है कि वो मन से उन्हें अपनी पत्नी मानते हैं।
  • पिछले साल की तरह इस साल भी ओमप्रकाश मेहरा ने श्रीदेवी की पुण्यतिथि मनाई।

दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की 24 फरवरी को दूसरी पुण्यतिथि थी। साल 2018 में दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। इस खबर से ना सिर्फ पूरी इंडस्ट्री में मातम छा गया था बल्कि उनके फैन्स का भी इस पर यकीन कर पाना मुश्किल था। श्रीदेवी के कई फैन्स आजतक इस गम से नहीं उबर पाए हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के एक फैन ने उनकी दूसरी पुण्यतिथि मनाई। श्रीदेवी के इस फैन का नाम ओमप्रकाश मेहरा है जो कि मध्यप्रदेश के श्योपुर तहसील के ददूनी गांव में रहता है।   
श्रीदेवी के फैन ओमप्रकाश मेहरा की दीवानगी इस हद तक है कि वो मन से उन्हें अपनी पत्नी मानते हैं। श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर ओमप्रकाश ने गांव स्थित मंदिर परिसर में कार्यक्रम रखा और बालिकाओं को भोज कराया। पिछले साल भी ओमप्रकाश मेहरा ने श्रीदेवी की पुण्यतिथि मनाई थी। 


श्रीदेवी के फैन ने की थी उनकी तेरहवीं और कराया था मुंडन
24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर ओमप्रकाश मेहरा शॉक्ड रह गए थे। उन्होंने श्रीदेवी के मौत के गम में तीन दिनों तक खाना नहीं खाया था। साथ ही मेहरा ने श्रीदेवी के निधन पर मुंडन कराने के साथ-साथ तेरहवीं भी कराई थी। 


श्रीदेवी के लिए नहीं की मेहरा ने शादी
श्रीदेवी के फैन ओपी मेहरा आज तक अनमैरिड हैं। उनकी दीवानगी का आलम ये है कि श्रीदेवी के प्यार में मेहरा ने कभी शादी नहीं की और हमेशा अविवाहित रहने का फैसला लिया। शुरुआत में परिवार ने शादी का खूब दवाब भी बनाया और करीब 19 लड़कियां भी दिखाई गईं। हालांकि श्रीदेवी की चाहत में मेहरा सभी को रिजेक्ट करते गए। 


29 दिनों तक देखी थी श्रीदेवी की ये फिल्म
ओमप्रकाश मेहरा ने 29 दिन तक लगातार श्रीदेवी की फिल्म जस्टिस चौधरी देखी थी। इसी के बाद वो श्रीदेवी के फैन बन गए और उनकी हर फिल्म देखने लगे। बता दें, ओपी मेहरा के घर में भगवान के साथ श्रीदेवी की भी तस्वीर लगी हुई है। रोज सुबह उठकर वो पहले श्रीदेवी की पूजा करते हैं फिर अपने दिन की शुरुआत करते हैं। 


वोटर कार्ड पर लिखवाया श्रीदेवी का नाम
श्रीदेवी के फैन ओम प्रकाश मेहरा चाहत की पराकाष्ठा पर पहुंच चुके हैं। अविवाहित ओमप्रकाश मेहरा सिर्फ श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानते हैं। उन्होंने अपने वोटर कार्ड में भी पत्नी की जगह श्रीदेवी का नाम लिखवाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर