बोनी कपूर-श्रीदेवी के घर तक पहुंचा कोरोना, नौकर न‍िकला पॉजिटिव, जान्हवी कपूर हैं सेफ

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर तक कोरोना पहुंच गया है। बोनी कपूर के घर में काम करने वाला एक नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

Sridevi Family
Sridevi Family 

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर और दिग्‍गज अदाकारा श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के घर तक कोरोना जैसा खतरनाक वायरस पहुंच गया है। बोनी कपूर के घर में काम करने वाला एक नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। बोनी कपूर सहित परिवार के बाकी लोगों में दहशत है। 

लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित बोनी कपूर के घर में काम करने वाले 23 साल के चरण साहू का COVID 19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है। साहू शनिवार से बीमार थे और आइसोलेशन में थे। अब जब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है तो अथॉरिटीज और बीएमसी के अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। जानकारी होते ही प्रशासनिक अमला वहां पहुंच गया और साहू को क्वॉरंटीन सेंटर लेकर जाया गया है। 

सुरक्षित है परिवार
बोनी कपूर ने बताया कि वह और उनका पूरा परिवार सुरक्षित है। किसी में भी बीमारी के कोई लक्षण नहीं है। लॉकडाउन के बाद से ही कोई भी घर के बाहर नहीं निकला है। बोनी कपूर ने साहू के जल्‍द लौटने की उम्‍मीद जताई है। उन्‍होंने कहा कि हम हर तरह से साहू के साथ हैं। 

1 लाख के पार हुई संख्‍या
स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) के आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 3,163 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 1,01,139 हो गई है। चीन के वुहान शहर में पैदा हुआ यह वायरस दुनिया के 200 से ज्‍यादा देशों में फैल चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर