शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं ये 5 हीरोइनें, श्रीदेवी से लेकर ये एक्ट्रेसेस हैं शामिल

बॉलीवुड
Updated Oct 31, 2021 | 09:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

actresses pregnant before marriage: रुपहले पर्दे की कई अदाकाराएं शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं। कई हीरोइनों ने इस बात को स्‍वीकार भी किया था। आज हम आपको ऐसी ही चुनिंदा एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे।

Bollywood actresses, pregnant before marriage
Bollywood actresses  
मुख्य बातें
  • बोनी कपूर से शादी करते वक्‍त 7 महीने की गर्भवती थीं श्रीदेवी
  • कल्कि कोचलिन भी विवाह से पहले ही हो गई थीं प्रेगनेंट
  • नेहा धूपिया ने बॉयफ्रेंड संग शादी के कुछ महीनों बाद ही दिया था बेटी को जन्‍म

Bollywood actresses pregnancy: भारतीय समाज में शादी के बाद मां बनना एक खास अहसास होता है, लेकिन किसी अविवाहित महिला का विवाह से पहले गर्भ धारण करने को अच्‍छा नहीं समझा जाता है, लेकिन समाज की इन बातों से परे बॉलीवुड की कई हीरोइनों ने शादी से पहले अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा करके इन रूढ़िवादी परंपराओं को तोड़ दिया। आज हम आपको रुपहले पर्दे की ऐसी ही अदाकाराओं के बारे में बताएंगे, जो शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं। 

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन और उनके प्रेमी हर्सबर्ग ने फरवरी 2020 में सैफो नाम की अपनी पहली बेटी का स्वागत किया था। कल्कि शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं। इसे लेकर वह काफी सुर्खियों में भी आई थीं। 

नताशा स्टेनकोविक

मॉडल से अभिनेत्री बनीं नताशा स्टेनकोविक ने भी अपनी प्रेगनेंसी से खूब सुर्खियां बंटोरी थी। वह भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्‍होंने जनवरी 2020 में अफेयर  के कुछ महीने बाद अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी।

श्रीदेवी

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक थीं, जिन्होंने शादी से पहले ही अपने प्रेगनेंट होने की बात का खुलासा किया था। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक वह लगभग 7 महीने की गर्भवती थी जब उन्‍होंने बोनी कपूर के साथ शादी की थी।

नेहा धूपिया 

नेहा धूपिया शादी के 6 महीने के अंदर ही मां बन गई थीं। उन्‍होंने अंगद बेदी के साथ मई 2018 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। नवंबर में उन्‍होंने अपनी बेटी मेहर को जन्म दिया। नेहा ने स्‍वीकार किया था कि वह पहले से प्रेगनेंट थीं। 

गैब्रिएला डेमेट्रियड्स

अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स की प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। मॉडल-अभिनेत्री ने 2019 में अपने बच्चे के बेटे एरिक को जन्म दिया। इस जोड़े ने अभी तक अपनी शादी के बारे में कोई अपडेट साझा नहीं किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर